Breaking News featured देश

कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी, पाटीदारों में हुआ विरोध

congress 1 कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी, पाटीदारों में हुआ विरोध

नई दिल्ली। गुजरात का दंगल काफी मजेदार होता जा रहा है। पहले वीडियो वायरल हुए तो कांग्रेस से लेकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल तक को सफाई देनी पड़ गई। लेकिन रविवार को एक बार फिर कांग्रेस और पाटीदारों के लिए जमकर कन्फ्यूजन पैदा हो गया। कन्फ्यूजन ऐसा कि कांग्रेस और पीएएस संगठन के सदस्यों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई। चूंकि एक एक फर्जी उम्मीदवारों की सूची वायरल हो गई, जो कि लोगों के साथ मीडिया के हाथ लग गई। इसके बाद कांग्रेस और पीएएएस के बीच जमकर कन्फ्यूजन पैदा हो गया।

congress 1 कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी, पाटीदारों में हुआ विरोध

हांलाकि इसके बाद देर शाम को कांग्रेस अपनी असली लिस्ट के साथ मीडिया के सामने आई। कांग्रेस ने इस विवाद का सारा ठीकरा बीजेपी के सर फोड़ दिया। कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी गुजरात विधानसभा चुनाव हार रही है, इसीलिए कभी विडियो वायरल करा रही है। लेकिन कांग्रेस की लिस्ट आने के बाद पीएएएस ग्रुप और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हंगामे की खबरें आई हैं। पीएएएस के संयोजक दिनेश भामडिया ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि लिस्ट जारी करने के पहले कांग्रेस ने उन्हे विश्वास में नहीं लिया।

जबकि पाटीदारों और कांग्रेस के बीच पटेल आरक्षण को लेकर सहमति बनने के बाद सोमवार को हार्दिक पटेल इस बात की घोषणा करने जा रहे हैं। लेकिन इसी बीच पहले फर्जी लिस्ट वायरल हो गई इसके बाद फिर सही लिस्ट आई तो कांग्रेस और पीएएएस के बीच कई बातों पर असहमति दिखाई दी है।

Related posts

सीमा विवादः राहुल गांधी ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- वादा याद करो, मैं देश झुकने नहीं दूंगा

Aman Sharma

फॉरेस्ट लैंड मामला: बीजेपी मंत्री बृजमोहन की पत्नी को लेकर नया खुलासा

Rani Naqvi

उत्तर प्रदेश से सीआरपीएफ की 3 कंपनियां जम्मू एवं कश्मीर रवाना

bharatkhabar