featured यूपी

कांग्रेस प्रवक्ता ने योगी सरकार को बताया अहंकारी, सिर्फ प्रचार कर रहे है मुख्यमंत्री!

कांग्रेस प्रवक्ता ने योगी सरकार को बताया अंहकारी, सिर्फ प्रचार कर रहे है मुख्यमंत्री!

लखनऊ: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने यूपी की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। अंशू ने योगी सरकार को अहंकारी और बात ना मानने वाली सरकार बताया है।

नहीं लग रही वैक्सीन

अंशू ने कहा उत्तर प्रदेश की BJP सरकार की वैक्सीनेशन नीति सीधे प्राइवेट अस्पतालों और प्राइवेट संस्थानों को फायदा पहुंचाने के लिए बनाई गई, सरकारी केंद्रों पर टीका ना होने की वजह से ताले लगे लोग बिना वैक्सिनेशन के वापस लौट रहे।

झूठे आकड़े दिखाए जा रहे

उत्तर प्रदेश में वैक्सीनेशन की बुरी हालत है इस कोरोना महामारी में सिर्फ और सिर्फ एक ही उपचार वैक्सीन उत्तर प्रदेश के लोगों को नहीं मिल पा रही, भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ सिर्फ झूठे आंकड़े और प्रचार करके कोरोना को भगाने की खोखली कोशिश कर रहे हैं , और उत्तर प्रदेश के लोगों की जान संकट में डाल रहे हैं।

प्रियंका गांधी का सुझाव नहीं माना

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी जी ने लगातार कोरोना की दूसरी लहर को रोकथाम के लिए भाजपा सरकार को आगाह किया और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को कई सुझाव पत्र लिखें लेकिन अहंकार में चूर मुख्यमंत्री ने समय रहते एक भी बात नहीं मानी,
यदि समय रहते गांधी के सुझाव को मान लिया होता तो आज उत्तर प्रदेश के लोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन पा चुके होते जिससे उनकी जानें बचाई जा सकती थीं।

प्रचार में व्यस्त है यूपी सरकार

अभी भी सरकार सिर्फ प्रचार तंत्र के सहारे ही कोरोना महामारी को भगाने का खोखला प्रयास कर रही है कांग्रेस पार्टी मांग करती है शीघ्र से शीघ्र लोगों को वैक्सीन कैसे मिले इसको लेकर सख्त कदम उठाए जाएं।

प्राइवेट अस्पतालों को पहुंचा रहे फायदा

BJP कि सरकार की नीति सिर्फ और सिर्फ प्राइवेट अस्पतालों/संस्थानों को फायदा पहुंचाने की है सरकारी केंद्रों पर ताले लगे हुए हैं और शुल्क युक्त प्राइवेट वैक्सीन की उपलब्धता बढ़ रही है, इससे सरकार की मुफ्त टीकाकरण की बातें खोखली साबित हो रही हैं।

Related posts

Uttarakhand: रामनगर के ढेला नदी के तेज बहाव में बही पर्यटकों की कार, 9 लोगों की मौत

Rahul

पाकिस्तान के खिलाफ लड़ने के लिए सीमा पर जाने को तैयारः अन्ना हजारे

Rahul srivastava

नोएडाः फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार, विधायक के नाम पर करते थे धांधली

Shailendra Singh