September 23, 2021 2:38 pm
Breaking News featured देश

कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, कहा- भारत को कब मिलेगी इस बीमारी से निजात

WhatsApp Image 2021 01 21 at 11.49.16 AM कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, कहा- भारत को कब मिलेगी इस बीमारी से निजात

नई दिल्ली। जैसा कि सभी जानते हैं कल अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन ने शपथ ग्रहण की। जिसके बाद उन्होंने देशवासियों को भी संबोधित किया। जिसकी खबरे आज भारत में तेजी से चल रही है। इसी बीच आज कांग्रेस के नेता तारिक अनवर ने बिना नाम लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। जिसके चलते तारिक अनवर ने कहा कि अमेरिका के लोगों ने बाइडेन को राष्ट्रपति बनाकर समझदारी का सबूत तो दिया ही है, साथ ही एक सनकी राष्ट्रपति से छुटकारा भी पा लिया।

जानें जो बाइडेन के ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता क्या कहा-

बता दें कि देश में आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर सियासी जंग छिड़ी रहती है। राजनीतिक पार्टियों द्वारा मौका मिलते ही एक-दूसरे पर जमकर निशाने साधे जाते हैं। ऐसा ही कुछ जो बाइडेन के राष्ट्रपति पद की शपथ ग्रहण करने के बाद देखने को मिला है। अमेरिका में जो बाइडेन की शपथग्रहण के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अमेरिका के लोगों ने बाइडन को राष्ट्रपति बनाकर समझदारी का सबूत दिया मालूम नहीं भारत को कब इस बीमारी से निजात मिलेगी। जिसके बाद कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा कि अमेरिका के लोगों ने बाइडेन को राष्ट्रपति बनाकर समझदारी का सबूत तो दिया ही हैएसाथ ही एक सनकी राष्ट्रपति से छुटकारा भी पा लिया है। अमेरिका की जनता को बधाई। मालूम नही भारत को कब इस बीमारी से निजात मिलेगी।

पीएम मोदी और बिहार सरकार पर भी साधा था निशाना-

इसके साथ ही कांग्रेस नेता तारिक अनवर पहले भी पीएम मोदी और बिहार सरकार पर निशाना साध चुके हैं। उन्होंने कहा था कि उन्होंने कहा कि सरकार और प्रधानमंत्री को किसानों के आंदोलन के सामने झुकना ही पड़ेगा। किसान की शक्ति का प्रधानमंत्री को अहसास नहीं है, किसानों को नाराज करके भारत में शासन करना और देश चला लेना सम्भव नहीं है। इसके साथ ही तारिक अनवर ने बिहार सरकार को लेकर कहा था कि उन्होंने कहा था कि एनडीए की सरकार टिकाऊ नहीं है और अब नीतीश कुमार की भूमिका बड़े भाई की जगह छोटे भाई की हो गई। बीजेपी ने अपने षड्यंत्र से नीतीश कुमार को कमजोर कर दिया है।

Related posts

बिहार में समाज कल्याण मंत्री की गाड़ी पर हमला, लोगों ने किया पथराव

Pradeep sharma

दिल्ली को टिड्डियों के कहर से बचाएगा डीजे और ढोल?

Mamta Gautam

SC में सरकार का हलफनामा मौत की सजा के लिए इंजेक्शन अमानवीय, फांसी बेहतर

Rani Naqvi