featured देश

पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी घमासान ! दिल्ली में पार्टी पैनल से मिले नवजोत सिंह सिद्धू

amrinder navjot siddhu पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी घमासान ! दिल्ली में पार्टी पैनल से मिले नवजोत सिंह सिद्धू

कोरोना काल के बीच पंजाब की राजनीति में हलचल शुरू हो गई है। खबर है कि पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान तेज हो गया है, और सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे में कांग्रेस हाईकमान ने सभी विधायकों और राज्य के नेताओं को दिल्ली बुलाया है।

कांग्रेस हाईकमान ने पैनल का किया गठन

बता दें कि पंजाब कांग्रेस में अनबन की खबरों के बाद कांग्रेस हाईकमान ने एक पैनल का गठन किया। जिसमें कि तीन सदस्य शामिल हैं। और इसकी अगुवाई हरीश रावत कर रहे हैं। इसी के तहत आज कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू, परगट सिंह और अन्य नेताओं ने दिल्ली में हाई कमान द्वारा बनाए गए पैनल से मुलाकात की।

‘पंजाब के लोगों की आवाज पहुंचाने आया’

कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैं हाई कमान के बुलाने पर यहां आया हूं। पंजाब के लोगों की आवाज पहुंचाने आया हूं, मैंने पंजाब के सच और हक की आवाज हाई कमान को बताई है।

‘सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता’

सिद्धू ने आगे कहा कि जो पंजाब के लोगों की लोकतांत्रिक ताकत है, वो उन्हें मिलनी चाहिए। जो सच है मैं उसे पूरी तरह प्रशस्त करके आया हूं। सिद्धू ने कहा कि सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता है हमें पंजाब को जिताना है। और वहां हर पंजाब विरोधी ताकत हारेगी।

अगले साल विधानसभा चुनाव

दरअसल पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। लेकिन उससे पहले ही दो दर्जन से ज्यादा विधायकों ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ बागी तेवर दिखाने शुरू कर दिए। जिसे देखते हुए सरकार और संगठन में जारी तकरार को रोकने के लिए आलाकमान को ये कदम उठाने पड़े हैं।

Related posts

UP News: गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट अन्नु रानी के भाई का हुआ एक्सीडेंट, अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हालत गंभीर

Rahul

Delhi Excise Policy Row: मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, देश छोड़ने पर लगी रोक

Rahul

अब टिकट कैसिंल करते खाते में ट्रांसफर होगा रिफंड, IRCTC ने शुरू की ये सुविधा

Shailendra Singh