featured देश

कांग्रेस ने पीएम मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया

pakude tale कांग्रेस ने पीएम मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया

देश में जहां एक ओर बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है । तो वही कांग्रेस ने इसे बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया। कांग्रेस के कार्यकर्ता ने इक्कट्ठा होकर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । कांग्रेस ने कहा कि भाजपा सरकार ने वादा किया था कि हर साल 2 करोड युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। लेकिन देश का युवा बेरोजगार है और महंगाई की मार झेल रहा है। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि हमेशा से रोजगार के मुद्दे पर बीजेपी ने चुप्पी साध रखी है। आज जो भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मना रही है वह बेरोजगार युवाओं के साथ एक भद्दा मजाक है।

बता दें कि इस मौके पर कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा सरकार बेरोजगारी के मुद्दे और महंगाई के मुद्दे से ध्यान भटका कर आम जनता के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में प्रदेश में भाजपा सरकार का पतन होना तय है और कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को ‘बेरोजगार दिवस’ के रूप में मनाया।

555 1 कांग्रेस ने पीएम मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया

बता दें कि कांग्रेस ने जोरो शोरो से बेरोजगारी के खिलाफ़ प्रर्दशन किया। जिसपे कांग्रेस ने बताते हुए कहा कि सत्ता में आने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने २ करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की थी। लेकिन हुआ इसका बिल्कुल उल्टा नौकरियां को मिली नहीं बल्कि 2 करोड़ युवा बेरजगार जरूर हो गए।

इसके साथ ही प्रदीप नेगी, युथ कांग्रेस ने कहा कि नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाइयो के साथ यूथ कांग्रेस पकोड़े तल के उन्हे बताना चाहती है की बेरोजगारी अपनी चरम सीमा तक पहुंच गई है और जिस प्रकार 2019 में यूथ ने उन्हें सत्ता में बिठाने का कार्य किया है वही युथ 2024 में आने वाले चुनाव सत्ता से हटाने का कार्य करेगी। यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमित राज ने कहा की मोदी सरकार 2 करोड़ रोजगार देने के वादे करके सत्ता में आई थी,लेकिन आज प्रदेश मे 4साल से ऊपर हो गया है लेकिन सरकार ने एक भी युवा रोजगार नही दिया है जिस वजह से आज का युवा आज परेशन है | साथ ही मोदी ज़ी ने पढ़े लिखें युवाओं को पकोड़े तलकर रोजगार करने की बात कही थी। जिस वजह से कांग्रेस कार्यकर्ता उनके जन्मदिन पर पकोडे तलकर मोदी ज़ी को जन्मदिन की बधाई दे रहे है

E d51mwUcAMju9G कांग्रेस ने पीएम मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया

आपको बता दे की देश मे बेरोजगारी की दर दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जिस वजह से युवाओं मे कहीं ना कहीं रोजगार का संकट गहराता जा रहा है पढ़े लिखें युवाओं को रोजगार देना मोदी सरकार के लिए चुनौती बनता जा रा है।

Related posts

लखनऊ में मास्क चेकिंग के दौरान दबंगों की गुंडागर्दी, पुलिस से की मारपीट

Shailendra Singh

भारत ने किया अग्नि-2 का सफल परीक्षण, 2000 किलोमीटर मारक क्षमता

Vijay Shrer

मीनाक्षी सुन्दरम से पूरे प्रदेश से 500 प्रिंसिपल्स ने एक साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद किया

Shubham Gupta