sonia gandhi 647 101515090718 032417115539 111817061204 वैक्सीन को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में तकरार, कांग्रेस ने संबित पात्रा के सवालों का दिया जवाब

देश में वैक्सीनेशन का काम जोरों पर चल रहा है। प्रशासन लगातार सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहा है। तो दूसरी ओर वैक्सीन के मसले पर राजनीति भी हो रही है।

राहुल-सोनिया ने वैक्सीन लगवा ली ?

दरअसल कांग्रेस के एक नेता ने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन पर सवाल खड़े किए थे। जिसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस से सवाल किया कि क्या राहुल और सोनिया गांधी ने वैक्सीन लगवा ली ? जिसके बाद कांग्रेस ने इसका जवाब दिया है।

सोनिया गांधी ने वैक्सीन की दोनों डोज ली

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वैक्सीन की दोनों डोज़ ले ली हैं। लेकिन अभी राहुल गांधी वैक्सीन नहीं लगवा पाए हैं। क्योंकि वो अप्रैल महीने में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। और नई गाइडलाइन के मुताबिक जबतक तीन महीने का वक्त पूरा नहीं होता है, उन्हे वैक्सीन नहीं लग सकती।

कोवैक्सीन में बछड़े का खून मिलाया !

दरअसल कांग्रेस के कुछ नेताओं ने सवाल किया था कि भारत बायोटेक की कोवैक्सीन में बछड़े का खून मिलाया जा रहा है। जिसपर काफी विवाद हुआ था। इसी विवाद के बीच संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होने सवाल किया था कि मैं कांग्रेस नेताओं खासकर सोनिया, प्रियंका और राहुल से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने अपनी वैक्सीन ली है या नहीं।

PubG के इंडियन वर्जन को खेलने से पहले जानिए कुछ शर्तें, वरना खेल नहीं पाएंगे

Previous article

प्रयागराज में बार बालाओं के साथ तमंचे पर डिस्‍को, वीडियो वायरल हुआ तो…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured