प्रयागराज में बार बालाओं के साथ तमंचे पर डिस्‍को, वीडियो वायरल हुआ तो...

प्रयागराज: उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक युवक तमंचे के साथ डांस करता नजर आ रहा है। इसके बाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी।

जिले के मेजा में एक शादी समारोह में आर्केस्ट्रा के दौरान बार बालाओं के साथ एक युवक तमंचे के साथ डांस करने लगा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। युवक की गिरफ्तारी के लिए मेजा पुलिस मिर्जापुर जिले के लिए रवाना हुई है।

बार बालाओं को तमंचे की नोक पर उठाने की कोशिश

दरअसल, शादी समारोह में आर्केस्ट्रा में तमंचा लहराने और ऑर्केस्ट्रा खत्‍म होने के बाद लड़की को तमंचे की नोक पर जबरन उठा ले जाने को लेकर युवक ने जमकर उपद्रव किया था। इस दौरान बार बालाएं जब हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगीं, तब वहां उपस्थित बुजुर्गों ने किसी तरह युवक को समझा-बुझाकर बार बालाओं को वहां से फौरन भेज दिया।

प्रयागराज में बार बालाओं के साथ तमंचे पर डिस्‍को, वीडियो वायरल हुआ तो...

इस दौरान तमंचे पर डांस करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसे देख पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। वीडियो का संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारियों ने मेजा थाना प्रभारी को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए तत्काल डिस्कोमैन को गिरफ्तार करने का आदेश दिया।

युवक की जल्‍द होगी गिरफ्तारी  

इस घटना के संबंध में मेजा कोतवाल अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि, डिस्कोमैन की गिरफ्तारी के लिए गठित टीमों को मिर्जापुर जिले के लिए रवाना कर दिया गया है। डिस्कोमैन को जल्द ही जेल दिखाई जाएगी।

वैक्सीन को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में तकरार, कांग्रेस ने संबित पात्रा के सवालों का दिया जवाब

Previous article

नोएडा में फर्जी कॉल सेंटर बनाकर करते थे करोड़ो की ठगी, तरीका जानकर हो जायेंगे हैरान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured