featured यूपी

गोरखपुर: बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे सीएम योगी, बांटेंगे राहत सामग्री

गोरखपुर: बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे सीएम योगी, बांटेंगे राहत सामग्री

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को गोरखपुर पहुंचे थे। अपने दौरे के दूसरे दिन यानी रविवार को वह शहर के जलभराव वाले क्षेत्रों का दौरा करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री ग्रामीण क्षेत्रों में बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री का बांटेंगे और फिर वाराणसी के लिए रवाना होंगे।

जनता दरबार में सुनी फरियाद

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी ने हिन्दू सेवाश्रम में जनता दरबार लगाया। यहां उन्‍होंने फरियादियों से बातचीत की और उनकी समस्‍याओं को सुनते हुए मामलों के त्वरित निस्तारण के आदेश दिए। इसके बाद सीएम योगी कालू और गुल्लू के साथ खेलते नज़र आए। साथ ही उन्‍होंने पैरालंपिक खेल में सिल्वर मेडल जीतने वाले नोएडा के जिलाधिकारी सुहास एलवाइ को बधाई भी दी।

 

गोरखपुर: बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे सीएम योगी, बांटेंगे राहत सामग्री

 

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज जिले के मोहरीपुर मोहल्ले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करेंगे और वहां राहत सामग्री का वितरण भी करेंगे। उसके बाद वह राप्तीनगर जाएंगे और वहां जलभराव का निरीक्षण करने के बाद प्रदेश में एक सप्ताह तक चलने वाले विशेष स्वच्छता अभियान का शुभारंभ करेंगे।

जिले के नोडल अधिकारी संजय आर भूसरेड्डी भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। यहां से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सड़क मार्ग से सर्किट हाउस जाएंगे और वहां हेलीकॉप्टर से खोराबार क्षेत्र के बेलवार गांव जाएंगे, जहां बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरण करने के बाद गोरखपुर के दक्षिणांचल स्थित कौड़ीराम पहुंचेंगे। यहां से वह गोला के लिए रवाना होंगे। इसके बाद बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री योगी बनारस के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related posts

अल्मोड़ा: चुनावी रैली में पहुँचे पूर्व सीएम हरीश रावत, कहा चुनाव में परचम लहराएगी कांग्रेस

Neetu Rajbhar

23 साल की मानसा वाराणसी बनी फेमिना मिस इंडिया 2020

Yashodhara Virodai

#मीटू की दस्तक उत्तराखंड की राजधानी देहरादून, कांग्रेस ने बीजेपी पर बोला हमला

mahesh yadav