featured यूपी राज्य

पढ़े दोपहर 1 बजे यूपी की बड़ी खबरें, सीएम योगी का आज अयोध्या दौरा

सीएम योगी 3 पढ़े दोपहर 1 बजे यूपी की बड़ी खबरें, सीएम योगी का आज अयोध्या दौरा

चिनहट कोतवाली में फैला कोरोना संक्रमण, संक्रमण फैलने से साथी पुलिसकर्मियों में खौफ, चिनहट कोतवाली के कई पुलिस कर्मी संक्रमित, कोतवाली में तैनात दीवान

लखनऊ– चिनहट कोतवाली में फैला कोरोना संक्रमण, संक्रमण फैलने से साथी पुलिसकर्मियों में खौफ, चिनहट कोतवाली के कई पुलिस कर्मी संक्रमित, कोतवाली में तैनात दीवान मुंशी कोरोना पॉजिटिव, DCP पूर्वी के ऑफिस का पुलिसकर्मी भी संक्रमित, चिनहट कोतवाली के आवासों में रहते पुलिसकर्मी, 5 पुलिस कर्मियों में कोरोना के संदिग्ध लक्षण मिले, सभी को भेजा गया राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल, कोतवाली में रहने वाले 97 पुलिस कर्मियों की जांच, कोतवाली परिसर को किया गया सेनेटाइज, पुलिसकर्मियों के परिजनों की भी कराई गई जांच, कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मियों में कोरोना का खौफ, कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने का लगा रहे आरोप।

लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी का आज अयोध्या दौरा, दोपहर 2 बजे अयोध्या पहुंचेंगे मुख्यमंत्री, पहले हनुमानगढ़ी में दर्शन करेंगे सीएम, राम मंदिर परिसर जाएंगे मुख्यमंत्री योगी, भूमि पूजन की तैयारियों का लेंगे जायजा, PM  के आने की तैयारियों का जायजा लेंगे, अफसरों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे, बड़े साधु संतों से मुलाकात करेंगे CM योगी।

https://www.bharatkhabar.com/mp-cm-shivraj-singh-chauhan-became-corona/

लखनऊ– वरिष्ठ पत्रकार मनोज मिश्रा का निधन, वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर CM दु:खी, पत्रकार के निधन पर शोक व्यक्त किया, सीएम योगी ने गहरा शोक व्यक्त किया, ‘दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना’, शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना-CM

लखनऊ– महिला की गोली मारकर हत्या से सनसनी, पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या की, हत्या कर आरोपी पति ने किया सरेंडर, पति ने खुद को किया पुलिस के हवाले, ठाकुरगंज के एकता नगर क्षेत्र की घटना।

पीलीभीत– बीसलपुर कोतवाल सुनील शर्मा का कारनामा, मानवाधिकार आयोग को दी भद्दी भद्दी गालियां, सोशल डिस्टेंस को लेकर फोन पर दी गालियां, फोन पर कोतवाल ने कर दी गालियों की बौछार, एसपी के निर्देशों की उड़ाई जा रही धज्जियां, मानवाधिकार आयोग को गाली देने का ऑडियो वायरल, पीलीभीत के बीसलपुर कोतवाली का मामला।

फर्रुखाबाद– भारत समाचार की खबर का असर, बाजार में सरेआम मारपीट का मामला, खबर चलने के बाद एसपी ने लिया संज्ञान, एसपी ने कार्रवाई करने के दिए आदेश, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार, जमीनी विवाद को लेकर हुई थी मारपीट, मोहम्मदाबाद के संकिसा रोड का मामला।

प्रयागराज– नागपंचमी के पर्व पर हो रही नाग देवता की पूजा, काल सर्प दोष निवारण के लिए विशेष पूजा अर्चना, तक्षक तीर्थ में भक्तों ने किया विशेष अनुष्ठान, घर घर हो रही नाग देवता की आराधना, कोरोना से सामूहिक आयोजनों पर लगी है रोक, नागपंचमी पर होता था दंगल का आयोजन।

ललितपुर– मड़ावरा CHC में डिलीवरी के नाम वसूली, 1500 रुपये तक प्रत्येक डिलीवरी की वसूली, प्रसूता के परिजनों ने पैसा लेने का लगाया आरोप, रामवति स्टाफ नर्स पर पैसा लेने का लगा आरोप, ललितपुर सीएमओ ने दिए जांच आदेश।

कानपुर– हैलट अस्पताल में भारी अव्यवस्था दिखी, कोरोना संक्रमित जांच को लेकर लापरवाही, जांच का सैंपल खुद निकाल रहे मरीज, हैलट अस्पताल में होती है कोरोना की जांच, मरीजों की जिंदगी के साथ हो रहा खिलवाड़, हैलट अस्पताल के अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान।

एटा– नाबालिग लड़की से युवक ने की छेड़छाड़, आरोपी के चंगुल से छूटकर भागी लड़की, भागते समय सड़क पर गिरने से हुई मौत, शिकायत करने पर आरोपी ने परिजनों को धमकाया, आरोपियों ने मारा-पीटा और तमंचे से धमकाया, एटा के नयागांव थाना क्षेत्र का मामला।

Related posts

कोविंद के साथ काम करना सौभाग्य की बातः प्रधानमंत्री

Srishti vishwakarma

पिछड़ों के बड़े नेता थे कल्याण सिंह : मायावती

Shailendra Singh

आसाराम केस पर राखी सावंत का बयान उम्रकैद क्यों दी गई

mohini kushwaha