September 25, 2021 8:16 am
featured राजस्थान राज्य

खरीद फरोख्त की आशंका के बीच कांग्रेस के 80 विधायक पहुंचे जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे

जयपुर खरीद फरोख्त की आशंका के बीच कांग्रेस के 80 विधायक पहुंचे जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे

जयपुर। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा का हाथ थाम लिया है। अब मध्य प्रदेश में खरीद फरोख्त की आशंका के बीच कांग्रेस के 80 विधायक जयपुर पहुंच गए हैं। भोपाल से विशेष विमान से बुधवार 2.30 बजे कांग्रेसी विधायक जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे। कांग्रेस विधायकों को लेने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद एयरपोर्ट पहुंचे। उनके अलावा के मुख्य सचेतक महेश जोशी, उप प्रमुख सचेतक महेंद्र चौधरी, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह और अन्य नेता भी एयरपोर्ट पहुंचे।

पूर्व सांसद रहे सिंधिया के करीबी 22 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। इससे कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया। राजस्थान के सीएम ने सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा, ‘इस तरह के मौकापरस्त लोगों को बहुत पहले ही पार्टी छोड़ देनी चाहिए थी। कांग्रेस ने 18 साल तक काफी कुछ दिया। मौका आने पे मौकापरस्ती दिखाई है। लोग उन्हें सबक सिखाएंगे।’

भाजपा पर आरोप लगाते हुए गहलोत ने कहा, ‘हर कोई देख सकता है कि कैसे लोकतंत्र की हत्या हुई है। विधायक जयपुर आए हैं, आप देख सकते हैं वहां हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिशें की जा रही हैं। ऐसा नंगा नाच कभी नहीं देखा गया है, जो सत्ता में बैठे हुए लोग कर रहे हैं। हम एकजुट रहेंगे।’सइन विधायकों के ठहरने का इंतजाम दिल्ली रोड के पास ब्यूना विस्ता रिसॉर्ट में किया गया। उन्हें लग्जरी बस से लाया गया है। इसी रिसॉर्ट में पिछले साल नवंबर में महाराष्ट्र के विधायकों को ठहराया गया था।

Related posts

…तो क्या मुस्लिमों की आस्था का विषय है तीन तलाक?

kumari ashu

उत्तर प्रदेशःविकास से कोसों दूर है फतेहपुर जिले का ये गांव !

mahesh yadav

मिडिल क्लास के लिए सबसे बहतरीन पांच टाॅप कारें, कीमत जान खुशी के झूम उठेगें

Trinath Mishra