सीएम योगी ने लखनऊ के सिविल अस्पताल में लगवाई कोरोना वैक्सीन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार सुबह सिविल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई। इसके साथ ही उन्होंने सभी से अपना नंबर आने पर वैक्सीन लेने की भी अपील की।

पहली डोज लेने पहुंचे सीएम

सोमवार को योगी आदित्यनाथ ने वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। सिविल अस्पताल की नर्स रश्मि सिंह ने उन्हें वैक्सीन लगाई। टीकाकरण के बाद मुख्यमंत्री को सर्टिफिकेट भी दिया गया।

कोरोना वॉरियर्स का किया धन्यवाद

वैक्सीन लगवाने के बाद मुख्यमंत्री ने सभी हेल्थ कर्मचारी और कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पिछले 1 वर्षों से सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स आगे डटे हुए हैं, मैं सभी का धन्यवाद करता हूं। इन सभी लोगों ने मानवता को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की। योगी ने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और सभी को पूरी श्रद्धा और सम्मान के साथ इसे लेना चाहिए।

प्रोटोकॉल का सभी करें पालन

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी को वैक्सीन से जुड़े नियमों का पालन करना चाहिए। चौथे चरण में 45 वर्ष से ऊपर के लोगों को टीका लगाया जा रहा है। अपना उदाहरण देते हुए योगी ने कहा कि मेरा जब नंबर आया, तभी मैंने टीका लगवाया।

ऐसे में सभी लोगों को अपने नंबर का इंतजार करना चाहिए। वैक्सीन सभी के लिए सुरक्षा कवच की तरह है,  इसीलिए यह सभी को लेना चाहिए। उत्तर प्रदेश में 8 अप्रैल से बृहद टीकाकरण अभियान शुरू होने वाला है। जिसके माध्यम से अलग-अलग वर्ग के लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी।

यूपी-बिहार के कलाकारों को भोजपुरी सिनेमा में मिलेगी प्राथमिकता: निरहुआ

Previous article

प्रधानी का चुनाव जीतने के लिए बांटे जा रहे गुलाब जामुन, जानिए क्या है पूरा मामला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.