featured यूपी

लखनऊ: सीएम योगी बोले, हमारा बुलडोजर माफियाओं की छाती पर चल रहा है

लखनऊ: प्रशासन का बुलडोजर माफियाओं की छाती पर चल रहा है-सीएम योगी

लखनऊ:  यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की सेवा में लगातार कार्यरत है। सीएम योगी ने कहा है कि प्रदेश में 50,000 राजस्व गांव में दिसंबर तक पेयजल परियोजना का काम शुरू हो जाएगा। अब हर घर नल योजना के तहत होने वाली काम को पूरा किया जाएगा साथ ही हर गांव के लोगों को पीने का शुद्ध पानी मिलेगा।

रेग्युलेटर के पंप स्टेशन का किया लोकार्पण

सीएम योगी ने तरकुलानी रेग्युलेटर के पंप स्टेशन का लोकार्पण किया। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने आदर्श इंटर कॉलेज बेलवार में आयोजित एक सभा को संबोधित किया। सीएम योगी जनता को बधाई दी और कहा तरकुलानी रेग्युलेटर के लिए यहां की जनता को बधाई देता हूं।

डबल इंजन की सरकार तेजी से काम कर रही है-योगी

2009 में जब यह क्षेत्र गोरखपुर का हिस्सा बना तो सभी ने यही मांग की थी। इस रेग्युलेटर की क्षमता इतनी है कि एक घंटे में रामगढ़ का ताल का पूरा पानी निकाल सकता है। सीएम योगी ने आगे कहा जब डबल इंजन की सरकार होती है तो दोगुनी रफ्तार से जनता के लिए काम कर पाते है। लोगों के जीवन में खुशहाली आती है।

पिछले एक साल से हम कोरोना की चपेट में है-योगी

पिछले काफी समय से हम कोरोना की चपेट में है। हमारे सामने लोगों के स्वास्थ्य के साथ-साथ उनकी जीवीका की भी चिंता थी। हमने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में इस काम में भी सफलता हासिल की है।

हमने अमेरिका से अच्छा काम किया-योगी

सीएम योगी ने आगे का भारत के मेला में अमेरिका की आबादी एक चौथाई है। लेकिन भारत की तुलना में अमेरिका में ज्यादा मौतें हुई। वहां का हेल्थ स्ट्रक्चर हमसे काफी अच्छा है ।अंतर सिर्फ इस बात का हमारे यहां काम ज्यादा अच्छा हुआ है।

कभी रामगढ़ ताल अपराध का अड्डा था-योगी

सीएम योगी ने कहा रामगढ़ ताल क्षेत्र कभी अपराध का एक अड्डा हुआ करता था। लेकिन अब पर्यटन का केंद्र बन चुका है। सीएम योगी ने कहा प्रशासन का बुल्डोजर लगातार माफियाओं की छाती पर चल रहा है। यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। अब प्रदेश में विकास भी होगा और विनाशकारी तत्वों पर कड़ी कार्यवाही भी की जाएगी।

Related posts

हार्ट ऑफ एशिया सम्मेलन में आतंकवाद पर पाक को दी मोदी ने नसीहत

piyush shukla

अन्ना ने भरवाया समर्थकों से स्टांप पेपर, मैं आजीवन राजनीति में नहीं जाउंगा

lucknow bureua

जब बच्चों से सीएम योगी ने पूछा, बताओ मैं कौन हूं…मिला ये जवाब

Nitin Gupta