November 30, 2022 5:26 pm
Breaking News यूपी

बॉक्सर सतीश कुमार की प्रतिभा को सीएम योगी ने किया सलाम, कही बड़ी बात

ओलंपिक में गोल्डन पंच मारेंगे सतीश कुमार, विशेष बातचीत में कही दिल छूने वाली बात

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में ओलंपिक खेलों में बुलंदशहर जिले के बॉक्सर सतीश कुमार के प्रदर्शन पर उनकी तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि आज पूरे विश्व में भारत का नाम गर्व से लिया जा रहा है, यह सभी खिलाड़ियों की मेहनत का परिणाम है।

योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में कहा कि उत्तर प्रदेश की प्रतिभाओं ने अपने शानदार प्रदर्शन से वैश्विक क्षितिज पर भारत को अनेक बार गौरवान्वित किया है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर के रहने वाले बॉक्सर सतीश कुमार ने टोक्यो ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। देश और प्रदेश दोनों का नाम रोशन किया है। उनको हार्दिक बधाई!

91 किलोग्राम वर्ग से अधिक की कैटेगरी में पहले भारतीय मुक्केबाज बने सतीश कुमार ने ओलंपिक खेलों में शानदार जीत दर्ज की। वह क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुके हैं। उन्होंने जमैका के खिलाड़ी को 4-1 से हराया। पदक की उम्मीद अब और मजबूत हो गई है।

कुछ दिन पहले Bharatkhabar.com ने सतीश कुमार से विशेष बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि कड़ी मेहनत का परिणाम उन्हें जरूर ओलंपिक खेलों में मिलेगा। अब अंतिम आठ में जगह बनाने के बाद सतीश कुमार इतिहास बनाने की तरफ आगे बढ़ रहे हैं।

Related posts

लखनऊ के सिविल अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीनेशन के 98 सत्र संपन्न

Shailendra Singh

यूपी के एक और जिले में लॉकडाउन से राहत ,अब सिर्फ 10 जिलों में लॉकडाउन

Shailendra Singh

दो चोरों के साथ 6 बाइक बरामद

kumari ashu