January 29, 2022 3:19 pm
featured यूपी

सीएम योगी ने बाढ़ प्रभावित गांव में बाढ़ प्रभावितों को बांटी राहत सामग्री, लोगो के चेहरे पर दिखी चमक

CM Yogi 1 सीएम योगी ने बाढ़ प्रभावित गांव में बाढ़ प्रभावितों को बांटी राहत सामग्री, लोगो के चेहरे पर दिखी चमक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाढ़ से प्रभावित इलाकों का जायजा लेने निकले हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, इसी सिलसिले में बलरामपुर के उतरौला पालापुर पहुँचे सीएम योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री ने आज तीन जिलों के बाढ़ प्रभावित इलाकों का किये हवाई सर्वेक्षण इसी दौरान उतरौला के पालापुर गाँव में आयोजित कार्यक्रम में पहुँचे थे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री योगी ने बाढ़ पीड़ितों को राशन वितरण कर जाना उनका हाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिले के उतरौला तहसील में बयान बाढ़ से प्रभावित जिलों में 5 सितम्बर से विशेष अभियान शुरू करेगी उत्तर प्रदेश सरकार, उत्तर प्रदेश के अभी बाढ़ से कुल 15 जनपद प्रभावित है।

लखनऊ: बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों की खुद मॉनीटरिंग कर रहे सीएम योगी

बता दें कि गांवों में कटान और जलभराव की समस्या है बाढ़ इलाके में स्टीमर और नौकाओं की व्यवस्था, राहत और बचाव कार्यों को युद्ध स्तर पर करने का पहले से ही निर्देश दिया गया है बाढ़ के पानी से संचारी रोग डेंगू, मलेरिया से निबटेगी सरकार, नियुक्त होंगे हर प्रभावित जिले में एक नोडल अधिकारी यूपी सरकार सभी पीड़ितों तक पहुंचा रही है हर सम्भव मददडूबने के कारण जानवर की हुई मौत और नदी से खेतों में कटने पर मिलेगा किसानों को मुआवजा बाढ़ की विभीषिका में हताहत हुए मृतकों के परिजनों को मिलेगा 5 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा।

CM YOGI 9 सीएम योगी ने बाढ़ प्रभावित गांव में बाढ़ प्रभावितों को बांटी राहत सामग्री, लोगो के चेहरे पर दिखी चमक

इसके इलावा सीएम योगी ने कई बाढ़ पीड़ित इलाको का जायजा लिया और वहां पर भी राहत सामग्री बांटी। सीएम योगी ने लोगों के बीच जाकर उनका हाल चाल जाना और उन्हें हर संभव मदद पहुंचने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही सीएम ने सभी बाढ़ ग्रस्त इलकों में राहत सामग्री बांटने का काम किया।

Related posts

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का हुआ निधन, लम्बे समय से कोमा में थे

Samar Khan

तीन लोगों ने मां के साथ किया गैंगरेप, बेटी को ओटो से बाहर फेंका

Rani Naqvi

रामनगरी अयोध्या में जगमगाएगा 1100 गाय के गोबर से बने दीये

Neetu Rajbhar