2c9dccf4 03e4 4468 a37d e2f6a9ccdf5c 'कुली न.1' का पहला गाना हुआ रीलीज, सारा अली खान और वरुण धवन की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिली

बॉलीवुड। अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री करिश्मा कपूर की फिल्म कुली न.1 की रीमेक में वरूण धवन और सारा अली खान लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बड़ी ही बेसबरी से इंतजार है। आज ही कुली न.1 फिल्म का एक गाना रीलीज हुआ है। इस गाने को एक रेलवे स्टेशन के सेट पर फिल्माया गया है। इसमें वरुण धवन कभी प्लेटफॉर्म पर, तो कभी ट्रेन पर नाच रहे हैं। इसमें सारा अली खान भी अपनी दिलकश अदाएं और बेहतरीन डांसिंग मूव्स दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। गाने में सारा अली खान और वरुण धवन की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने का पिक्चराइजेशन कमाल का है। वरुण धवन अपना दमदार डांस दिखा रहे हैं।

दर्शकों ने खूब पसंद किया फिल्म का पहला गाना-

बता दें कि ‘कुली नं. 1’ का ये सॉन्ग लॉन्च होत ही एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को जावेद-मोहसीन ने गाया है। इस गाने में नेहा कक्कड़ और देव नेगी भी अपनी आवाज दी है। इसका म्यूजिक भी जावेद-म्यूजिक ने दिया है। इसके बोल दानिश सबरी ने लिखे हैं, जोकि सुनने में काफी प्यारे हैं। बता दें कि फिल्म ‘कुली नं. 1’ का ट्रेलर 28 नवंबर को लॉन्च हुआ। इसे काफी पसंद किया गया है। वरुण धवन इसमें अलग-अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं सारा अली खान एक अमीर बाप की बेटी हैं। फिल्म में अमीर बाप का किरदार परेश रावल निभा रहे हैं। ट्रेलर में वरुण धवन की कॉमिक टाइमिंग कमाल की दिखाई दे रही है। वहीं, सारा अली खान भी कॉमेडी करते हुए काफी क्यूट नजर आ रही हैं।

डेविड धवन की 45वीं फिल्म-

वहीं इस फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्टर किया है। यह डेविड धवन की 45वीं फिल्म है। वहीं, पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में जॉनी लीवर भी शानदार कॉमेडी करते हुए दिखाई दिए। वह राजू कुली की सच्चाई का खुलासा करते हैं। फिल्म की कहानी गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म से थोड़ा अंतर हैं। गोविंदा जहां बस अड्डे के कुली बनते हैं, वरुण धवन एक रेलवे स्टेशन के एक कुली का किरदार निभा रहे हैं।

 

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

रसोई गैस की कीमत 50 रुपये बढ़ी, देखें कितना पड़ेगा आपकी जेब पर असर

Previous article

ईरान से तनातनी के बीच इजरायल को मिला नया युद्धपोत, जानें क्या हैं इसमें खासियत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.