featured यूपी राज्य

सुल्तानपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, 291 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया

Screenshot 2021 10 21 133245 सुल्तानपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, 291 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया

उत्तर प्रदेश सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास करने के साथ साथ कई 291 करोड़ की लागत के योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इसके अलावा सीएम योगी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया। सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन सतर्क रहा और सुरक्षा की पूरी तैयारियां की गई।

CM Yogi 4 सुल्तानपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, 291 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया

दरअसल इसौली विधानसभा के देहली बाज़ार में मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन दोपहर 1:10 पर हुआ। लखनऊ से चलकर उनका उड़नखटोला देहली बाजार के पास बने हेलीपैड पर उतरेगा। इसके बाद वे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचें। इस आगमन में मुख्यमंत्री राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास करने के साथ-साथ जिले में पूरे हो चुके कई कार्यों का उद्घाटन और शुरू होने वाले कई कार्यों का शिलान्यास भी किया।

cm yogi 4 सुल्तानपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, 291 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया

बता दें कि इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को भी संबोधित किया। तकरीबन एक घण्टे जिले में रहने के बाद सीएम योगी अपने अगले गंतव्य के लिये रवाना हुए। मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां की। आलाधिकारियों की देखरेख में पंडाल सहित तमाम कार्यों को करवाया गया। साथ ही मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के भी चाक चौबंद व्यवस्था की गई।

Related posts

7 सितंबर 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल

Rahul

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का एलान, पहले मैच में राहणे बनेंगे कप्तान, दूसरे में लौटेंगे किंग कोहली

Saurabh

गढ़वा घाट पर मोदी ने लिया सन्तों का आशीर्वाद, गाय को खिलाया चारा

Rahul srivastava