featured यूपी

CM Yogi Birthday: सीएम योगी आदित्यनाथ का आज 50वां जन्मदिन, पीएम मोदी सहित कई हस्तियों ने दी बधाई

yogi 1 CM Yogi Birthday: सीएम योगी आदित्यनाथ का आज 50वां जन्मदिन, पीएम मोदी सहित कई हस्तियों ने दी बधाई

CM Yogi Birthday: आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 50 वां जन्मदिन मना रहे हैं, जिसको लेकर आज प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में उनके समर्थकों द्वारा उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है। पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने जन्मदिन की बधाई दी।

वहीं, सीएम योगी के जन्मदिन के मौके पर आज अयोध्या में सरयू तट स्थित राम कथा पार्क में 5100 किलो का केक काटा जाएगा। इस दौरान कार्यक्रम के आयोजक सांसद बृजभूषण सिंह समेत अयोध्या के कई साधु संत शामिल रहेंगे। साथ ही इस अवसर पर सांसद करीब लाखों की संख्या में समर्थकों के साथ हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।

इन लोगों ने सीएम योगी को दी बधाई
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, “यूपी के गतिशील मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की बधाई। उनके कुशल नेतृत्व में राज्य ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है। उन्होंने राज्य के लोगों के लिए जनहितैषी शासन सुनिश्चित किया है। लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।”

यूपी के उप मुख्यमंत्रियों ने दी बधाई
उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सीएम योगी को बधाई देते हुए ट्वीट किया, “ओजस्वी वक्ता व कर्मठ व्‍यक्तित्‍व के धनी एवं उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय श्री योगी आदित्यनाथ जी, आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों और सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें।”

 

वहीं डिफ्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “उत्तर प्रदेश के कर्मशील, कर्मठ यशस्वी मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।”

सीएम योगी के जन्मदिन पर देश के तमाम बड़ी हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है। इस क्रम में कर्नाटक के बसवराज एस बोम्मई ने ट्वीट करते हुए लिखा, “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके अनुभवी और गतिशील नेतृत्व में, राज्य शांति, समृद्धि और विकास के एक नए युग की शुरुआत कर रहा है। भगवान आपको राज्य के लोगों की सेवा करते रहने के लिए लंबे और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद दें।”

Related posts

लॉकडाउन-5 में ‘2 जून की रोटी’ के लिए सरकार ने 1 जून को खोले कारोबार के रास्ते

Rani Naqvi

14 घंटे तक चली चीन-भारत के बीच वार्ता, नहीं बनी सहमति

Rani Naqvi

सरकारी बंगला छोड़ने के बाद अखिलेश ने की साइकिल की सवारी, बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

Rani Naqvi