January 26, 2022 6:36 am
featured देश

जब सरकारी स्कूल में मिलने वाले मीड-डे मिल में निकला सांप!

faridabad 1 जब सरकारी स्कूल में मिलने वाले मीड-डे मिल में निकला सांप!

फरीदाबाद। देश के तमाम सरकारी स्कूलों और शिक्षा संस्थानों में बच्चों को खराब खाना परोसे जानें की शिकायतें अब आम हो गई है। ताजा मामला देश की राजधानी से सटे फरीदाबाद का है। जहां पर बच्चों के मीड डे मिल में से कुछ ऐसा निकला है जिससे सब हैरान हो गए। दरअसल बच्चों के खाने से एक उंगली जितना लंबा सांप का बच्चा निकला। इस खाने को खाने से एक लड़की की हालत खराब हो गई, जिसे अस्पताल भेजा गया।

faridabad 1 जब सरकारी स्कूल में मिलने वाले मीड-डे मिल में निकला सांप!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एन.आई.टी. नंबर 2 में लड़कियों के स्कूल में जोगेंद्र प्लान इंचार्ज गाड़ी न 0H R38W 5450 में मिड डे मील का खाना लेकर आया। इस खाने को सकोंन रिलीफ फाउंडेशन नियर सेंट जॉन सैक्टर 7 फरीदाबाद बनाती है। मिड डे मील के इस खाने को करीब 10-11 लड़कियों, सिपल और 4 मिड डे मील वर्करों ने खाया।

इस दौरान एक लड़की को अचानक से उल्टियां होने लगी, वहां मौजूद लोगों ने जब खाने को देखा तो उसमें एक उंगली जितना सांप का बच्चा निकला और ये देखकर हर कोई हैरान हो गया। आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल में भेजा गया। स्कूल प्रशासन द्वारा इत्तला करने पर पहुंची जांच टीम ने खाने को सील करके जांच के लिए भेज दिया है।

स्कूल प्रशासन का कहना है कि बच्ची की हालात में सुधार आया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही ऐसा कहा जा सकता है कि आखिरकार खाने में सांप कहां से आए और इस पूरे प्रकरण में गलती किसकी थी।

Related posts

मंत्री के सामने मां-बेटी ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस पर लगाया रिश्वत मांगने के आरोप

Ankit Tripathi

वैक्सीनेशन को लेकर शनिवार शाम 7 बजे सीएम की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

Aditya Mishra

सपा-बसपा की सरकारों में मिला भ्रष्टाचार को संरक्षण: स्मृति ईरानी

bharatkhabar