January 23, 2022 4:56 pm
featured यूपी

यूपी ब्रेकिंग: मुख्यमंत्री योगी की वैक्सीनेशन नीति और ‘3T’ फार्मूले से कोरोना पस्त, कैंप लगाकर सभी जिलों में टीकाकरण शुरू

यूपी ब्रेकिंग: मुख्यमंत्री योगी की वैक्सीनेशन नीति और '3T' फार्मूले से कोरोना पस्त, कैंप लगाकर सभी जिलों में टीकाकरण शुरू

लखनऊ: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के निर्देश पर आज से यूपी में वैक्सीनेशन के कार्य बड़े स्तर पर शुरू किया जा रहा है। अभी तक यूपी के 23 जिलों में ही वैक्सीनेशन हो रहा था। आज से सभी 75 जिलों में कैंप लगाकर वैक्सीन लगाई जाएगी। वैक्सीनेशन के लिए राजधानी लखनऊ में बड़े पैमाने पर तीन बड़े कैंपों को लगाया गया है।

लखनऊ में 3 बड़े वैक्सीन सेंटर

यूपी की राजधानी में वैक्सीनेशन के लिए तीन जगहों पर कैंप लगाए है। सरकार के निर्देश में केड़ी सिंह बाबू स्टेडियम, इकाना स्टेडियम और बड़ा इमामबड़ा में वैक्सीन के सेंटर बनाए गए है। सरकार ने महिला, बुजुर्ग और दिव्यांगों के लिए बसों के संचालन की भी व्यवस्था की है।

सीएम योगी 3T फॉर्मूला

सीएम योगी 3T फॉर्मूले पर काम कर रही है। सरकार ट्रेस, टेस्ट और ट्रीट फार्मुले पर काम कर रही है। सरकार की यह नीति काफी कारगर भी साबित हो रही है। पिछले 24 घंटे में सिर्फ 1430 कोरोना संक्रमित नए केस मिले है। प्रदेश में 96.9 प्रतिशत रिकवरी रेट है।

Related posts

सहारनपुर हिंसा का मास्टरमांइड, चन्द्रशेखर को हिमाचल के डलहौजी से गिरफ्तार

Srishti vishwakarma

सौ दिन में योगी सरकार हुई फेल, जनता ने कहा रिजल्ट है जीरो

piyush shukla

 उत्तराखंडः क्या हरक सिंह ने ND तिवारी के बहाने BJP को चेतावनी दी है..?

mahesh yadav