अधिशेष धान
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

कांग्रेस में कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पंजाब और राजस्थान के बाद अब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस में घमासान की खबरें हैं। राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर सियासी अटकलें तेज होती दिख रही हैं।

प्रियंका गांधी से की मुलाकात

दरअसल दिल्ली पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने सोनिया गांधी के निवास 10 जनपथ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर पार्टी हाई कमान किसी और को मुख्यमंत्री बनाना चाहे तो वो इसके लिए तैयार हैं।

पद छोड़ने को तैयार- सीएम

सीएम बघेल ने कहा कि उन्होंने हाई कमान के कहने पर ही छत्तीसगढ़ के सीएम पद की शपथ ली थी। और अगर हाईकमान कहेगा तो वो पद छोड़ने को तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनकी मुलाकात महासचिव प्रियंका गांधी के साथ हुई है।

हाई कमान जो कहेगा वो होगा- बघेल

वहीं ढाई साल के लिए सीएम बनाए जाने की खबरों को लेकर चल रही अटकलों पर बघेल ने कहा कि हाई कमान ने मुझे शपथ लेने को कहा था इसलिए मैंने ली। जब वो कहेंगे कि कोई और सीएम बनेगा तो ऐसा ही होगा। इस तरह के समझौते सरकार में होते हैं।

बीजेपी की आरोप लगाने की आदत- सीएम

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि वो अगले साल होने वाले यूपी में विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं। उन्होने कहा हाई कमान अगर मुझे आने वाले यूपी चुनाव में ये जिम्मेदारी देता है तो मैं इसके लिए तैयार हूं। बघेल ने कहा कि बीजेपी की दूसरों पर आरोप लगाने की आदत है। मोदी कैबिनेट में हालिया बदलाव इसका उदाहरण है।

फिर पिता से मिले अखिलेश यादव, जाना हाल

Previous article

पंचायत चुनाव परिणाम के बाद मंगलवार को सपा की समीक्षा बैठक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured