फिर पिता से मिले अखिलेश यादव, जाना हाल
पिता मुलायम से मिले अखिलेश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को अपने दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने गुरुग्राम पहुंच कर मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट अपने पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव पिछले कई दिनों से स्वास्थ्य संबंधित शिकायतों के चलते मेदांता में एडमिट हैं। पेट में संक्रमण के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, डॉ. सुशीला कटारिया (वरिष्ठ फिजिशियन) की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है।

समाजवादी पार्टी से जुड़े सभी कार्यकर्ता लगातार मुलायम सिंह यादव के स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर में सपा कार्यालय पर उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए कार्यकर्ताओं ने महामृत्युजंय यज्ञ भी किया। लखनऊ में भी जिला कार्यालय पर उनके स्वास्थ्य के लिए प्राथना की गई थी।

बीते मंगलवार को भी अखिलेश यादव अपने पिता का हाल जानने मेदांता पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पिता मुलायम के साथ चाय भी पी थी जिसकी फोटो उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट पर शेयर की थी। लगभग दो घंटे तक चली इस मुलाकात में अखिलेश यादव ने अपने पिता का स्वास्थ्य जाना।

लखनऊ में दो संदिग्‍धों ने अमिताभ ठाकुर के बारे में की पूछताछ, जानिए पूरा मामला

Previous article

छत्तीसगढ़: क्या मुख्यमंत्री के पद से हटने वाले हैं CM भूपेश बघेल ? दिया बड़ा बयान….

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.