tridha BIRTHDAY: सिर्फ 'आश्रम' ही नहीं, इंटरनेट पर भी अपने हॉट अंदाज के साथ आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

जप नाम, जप नाम, जप नाम… इससे तो आप सभी वाकिफ ही होंगे. जी हां, जब से MX PLAYER पर बॉबी देओल स्टारर वेबसीरीज ‘आश्रम’ आई है तभी से ही ये लोगों के मुहं से अक्सर सुनने को मिल जाता है. और ये सीरीज इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है.

पहले सीजन के मुकाबले इस सीजन में अलग ही लाइमलाइट में दिखाई दे रही हैं, त्रिधा चौधरी. अरे, पहचाने नहीं हम बात कर रहे हैं आश्रम की बबिता की. जी हां, आज बबिता यानि त्रिधा चौधरी का जन्मदिवस है.

22 नवंबर 1989 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में जन्मी त्रिधा कई भाषाओं में फिल्मे कर चुकी हैं, जिसमें बंगाली, हिंदी, तमिल, मलयालम, और तेलुगु शामिल हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2013 में बंगाली फिल्म मिशौर रोहोस्यो से की थी. साल 2016 में त्रिधा ने अपना टेलीविज़न डेब्यू स्टार प्लस चैनल के शो “दहलीज़” से किया. जिसमे उन्हें हर्षद अरोरा के अपोजिट लीड रोल में कास्ट किया गया.

हॉट और बोल्ड अवतार के साथ ‘आश्रम’ सीरीज में बबिता का किरदार निभाया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है. साथ ही त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर भी अपनी हॉट तस्वीरें अक्सर पोस्ट करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं.

tridha 1 BIRTHDAY: सिर्फ 'आश्रम' ही नहीं, इंटरनेट पर भी अपने हॉट अंदाज के साथ आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें tridha 2 BIRTHDAY: सिर्फ 'आश्रम' ही नहीं, इंटरनेट पर भी अपने हॉट अंदाज के साथ आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें tridha 3 BIRTHDAY: सिर्फ 'आश्रम' ही नहीं, इंटरनेट पर भी अपने हॉट अंदाज के साथ आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें tridha 4 BIRTHDAY: सिर्फ 'आश्रम' ही नहीं, इंटरनेट पर भी अपने हॉट अंदाज के साथ आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

कोरोना की चपेट में आई उत्तराखंड की राज्यपाल, बीते दिन इस नेता से की थी मुलाकात

Previous article

फर्जी आईडी बनाकर अवैध खनन को देते थे अंजाम, पुलिस ने धरदबोचा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.