featured देश

पीएम मोदी की अगुवाई में प्रधानमंत्री आवास पर केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, इन अहम मुद्दों पर चर्चा

pm modi पीएम मोदी की अगुवाई में प्रधानमंत्री आवास पर केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, इन अहम मुद्दों पर चर्चा

देश में जिस तेजी से कोरोना संकट फैल रहा है उतनी ही तेजी से मोदी सरकार कैबिनेट की बैठकें कर रही है। बुधवार को एक बार फिर पीएम मोदी की अगुवाई

नई दिल्ली। देश में जिस तेजी से कोरोना संकट फैल रहा है उतनी ही तेजी से मोदी सरकार कैबिनेट की बैठकें कर रही है। बुधवार को एक बार फिर पीएम मोदी की अगुवाई में प्रधानमंत्री आवास पर केंद्रीय कैबिनेट की बैठक हुई। जिसमें कुछ जरूरी फैसलों पर चर्चा हुई। पीएम मोदी की अगुवाई में एक हफ्ते में ये दूसरी बैठक है। इस बैठक में आर्थिक मोर्चे पर अहम फैसले लिए जा सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि देश की अर्थव्यवस्था इस वक्त कुछ ज्यादा ही बिगड़ी हुई है। इस लिए इसके बारे में चर्चा करना जरूरी भी है। मोदी सरकार ने हाल ही में दूसरे कार्यकाल का 1 साल पूरा किया है।

बता दें कि 1 साल पूरा होने के बाद सोमवार को भी केंद्रीय कैबिनेट की बैठक हुई थी। जिसमें MSME सेक्टर और किसानों को लेकर अहम फैसले लिए गए थे। अब ये दूसरी बैठक है अकसर मोदी सरकार की बैठक बुधवार को होती है। जिसके कारण आज फिर से पीएम मोदी बैठक कर रहे हैं। इस बैठक पर हर किसी की नजर इसलिए भी है कि एक तो ये बैठक एक हफ्ते में दूसरी बैठक है फिर इस बैठक में कौन-कौन से अहम फैसले लिए जाएंगे इसपर भी सबकी नजरे टिकी हुई हैं।

https://www.bharatkhabar.com/nirmala-sitharaman-can-take-over-the-post-of-kv-kamath/

वहीं देश में कोरोना के मरीज दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच मोदी सरकार ने लॉकडाउन-5 तो लगा ही दिया है साथ ही अनलॉक-1 के रूप में देश में कई चिजों में छूट भी दे दी है। वहीं दूसरी तरफ कोरोना के बीच गुजरात और महाराष्ट्र में चक्रवाती तुफान निसर्ग भी टकराने वाला है। ऐसे में इन समस्याओं से निपटने के लिए मोदी सरकार क्या फैसले लेगी इस पर भी सबकी नजरें टिकी हुई है।

Related posts

शराब को लेकर सरकार बैकफुट पर

piyush shukla

भारतीय वैज्ञानिकों को आसमान में मिली बड़ी सफलता, खींची चांद की सबसे बड़ी तस्वीर..

Mamta Gautam

प्रयागराज: इस विश्वविद्यालय में ड्रॉप आउट होने पर भी मिलेगा डिप्लोमा-सर्टिफिकेट

Shailendra Singh