Breaking News featured यूपी

सीएम योगी की रैली में मचा हंगामा, दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

cm yogi ki relly me hangama सीएम योगी की रैली में मचा हंगामा, दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

मेरठ। सूबे के सीएम और भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ इन दिनों निकाय चुनाव के तौर पर अपनी पहली परीक्षा के लिए मैदान में हैं। इसको लेकर लगातार वो बीते 14 नवम्बर से अयोध्या में जनसभा कर शुरू कर चुके हैं। इसी क्रम में 18 नवम्बर को उनका पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ,मुज्जफरनगर और गाजियाबाद दौरा था। वो मेरठ में अपने निकाय चुनाव के दौर पर आये थे। लेकिन वहां पर सीएम योगी आते ही हंगामा खड़ा हो गया।

cm yogi ki relly me hangama सीएम योगी की रैली में मचा हंगामा, दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

सूत्रों की माने तो कुछ विपक्षी पार्टी के युवाओं ने सीएम के सम्मान में अभद्रता करने की कोशिश की। इस विरोधियों ने ये हरकतें उस वक्त करने की कोशिश की जब सीएम योगी मंच पर मौजूद थे। तुरंत ही रैली में आये भाजपाई कार्यकर्ताओं ने इस उपद्रवियों की पहले तो जमकर लात-जूतों से सेवा कर दी। इसके बाद इनको पुलिस को सौप दिया। बताया जा रहा है कि ये लोग किसानों की मांगों को लेकर योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए आये थे।

इन लोगों का कहना था कि चुनाव के दौरान भाजपा ने किसानों के लिए बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन आज तक सीएम से लेकर डीएम तक किसानों के लिए कुछ भी नहीं करने आये हैं। हम अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करने आये थे, जिससे सीएम जाने कि जनता अब खुश नहीं है। लेकिन इन लोगों ने हमारे साथ ही मारपीट शुरू कर दी और प्रशासन ने पकड़ कर हमें ही सजा दे दी है।

Related posts

लखनऊ की एक प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की इतनी गाड़ियों ने बुझाई आग

Aditya Mishra

सारा अली खान ने दिखाया होली के लिए ट्रेंडी अंदाज, वीडियो की शेयर

Saurabh

अल्मोड़ा: काफी समय बाद खुला जागेश्वर मंदिर, केवल दर्शन की दी गई अनुमति

pratiyush chaubey