भाजपा कार्यालय पहुंचे शिक्षक अभ्यर्थियों की पुलिस से खींचतान, महिला को आई चोट

लखनऊ: मंगलवार सुबह 69000 सहायक शिक्षक भर्ती से जुड़े अभ्यर्थियों का जमावड़ा मुख्यमंत्री आवास के बाहर लगा। हालांकि ज्यादा देर तक यह लोग वहां टिक नहीं पाए। पुलिस प्रशासन ने सभी को बस में भरकर इको गार्डन भेज दिया, लेकिन इसके बाद एक बार फिर सभी आरक्षण मुद्दे को लेकर भाजपा कार्यालय पहुंचे।

जहां उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष से न्याय की मांग की। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लगातार शिक्षक अभ्यर्थी अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं। सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगा रहे थे, वहीं अब बीजेपी मुख्यालय के बाहर पहुंचे। रोते बिलखते अभ्यर्थी सड़क पर लेट कर अपनी मांग रख रहे हैं। इसी दौरान सुबह एक अभ्यर्थी गोमती नदी में कूद गया।

Screenshot 36 भाजपा कार्यालय पहुंचे शिक्षक अभ्यर्थियों की पुलिस से खींचतान, महिला को आई चोट

पुलिस से खींचतान में महिला अभ्यर्थी का टूटा हाथ

69000 शिक्षक भर्ती घोटाला मामला अब संभलता नहीं दिखाई दे रहा है। प्रदर्शन के दौरान पुलिस की मदद से अभ्यर्थियों को रोकने की कोशिश की गई। मिली जानकारी के अनुसार इसी दौरान महिला अभ्यर्थी का हाथ खींचतान में टूट गया। भारी दर्द के बीच महिला कराहती दिखाई दी।

Screenshot 37 भाजपा कार्यालय पहुंचे शिक्षक अभ्यर्थियों की पुलिस से खींचतान, महिला को आई चोट

पीड़ित अभ्यर्थी को तुरंत ऑटो की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। मंगलवार को शिक्षक भर्ती मामले से जुड़े सभी अभ्यर्थियों का सब्र टूट गया। सुबह मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे, इसके बाद बीजेपी मुख्यालय की तरफ कूच किया। बता दें कि पिछले कई दिनों से लगातार लखनऊ में अभ्यर्थियों का प्रदर्शन जारी है।

पेट्रोल-डीजल के दामों में आज कोई बढ़ोत्तरी नहीं, जानें क्या हैं कीमतें..

Previous article

लखनऊ: नए CMO की ताबड़तोड़ छापेमारी, इतने अस्पतालों को किया सील

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.