featured यूपी

चार साल बेमिसाल: कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा- युवाओं को रोजगार देने का प्रयास जारी

चार साल बेमिसाल: कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा- युवाओं को रोजगार देने का प्रयास जारी

प्रयागराज: उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रदेशभर में कार्यक्रम आयोजित करते हुए इसका जश्‍न मनाया जा रहा है। इसी क्रम में संगम नगरी में कार्यक्रम आयोजित कर सरकार की उपलब्धियां गिनाई गईं।

लोगों की समस्‍याएं कम करने का प्रयास जारी  

शहर के झलवा के मनोहर वाटिका में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि वह प्रयागराज शहर पश्चिमी के लोगों की उम्‍मीदों पर खरा उतरने का प्रयास कर रहे हैं। हर दिन यही प्रयास रहता है कि युवाओं को रोजगार मिले, लोगों की समस्‍याएं कम की जा सकें।

 

sidd चार साल बेमिसाल: कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा- युवाओं को रोजगार देने का प्रयास जारी

 

इससे पूर्व बरखंडी महादेव मंदिर और डाही खेडुआ तालाब के सुंदरीकरण के शिलापट का उद्घाटन किया गया। कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने इसका उद्घाटन एक स्‍थानीय बालक अंशु प्रजापति से कराया। इसके बाद संपर्क मार्गों की आधारशिला के पट का उद्घाटन भी किया गया। इस अवसर पर विकास पुस्तिका भी जारी की गई।

कैबिनेट मंत्री ने जारी की विकास कार्यों की पुस्तिका  

वहीं, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्‍ता ‘नंदी’ ने बरगद घाट पर कराए जाने वाले सुंदरीकरण कार्य का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, जल्‍द धार्मिक पर्यटन ऐसे स्थल बन जाएंगे, जो रोजगार के अवसर उपलब्ध कराएंगे। यहां भी विकास कार्यों की पुस्तिका जारी की गई।

 

nandi चार साल बेमिसाल: कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा- युवाओं को रोजगार देने का प्रयास जारी

 

उधर, स्‍टैनली रोड स्थित एक गेस्‍टहाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शहर उत्‍तरी विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी ने कहा कि, प्रदेश सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल में शहर उत्तरी में विकास की गति तेज हुई है। जनता के बीच भरोसे की नींव भी मजबूत हुई है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि, शहर उत्तरी में बक्‍शी बांध, गोविंदपुर और सलोरी फ्लाई ओवर का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है।

Related posts

चंद्र ग्रहण में इन लोगों की खुलने जा रही किस्मत कहीं आप ही तो नहीं वो..

Mamta Gautam

लखनऊ: आखिर क्यों तबादला नीति से भड़क उठा स्वास्थ्य संगठन, जानिए वजह

Shailendra Singh

अगले 24 घंटों में तीन जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना, तापमान में 19 डिग्री सेल्सियस तक की वृद्धि

Trinath Mishra