aamir khan आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' में यह उद्योगपति भी हुए शामिल, फिल्म के लिए 1000 करोड़ रुपए का बजट हुआ तय

भारतीय सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिज़ी हैं लेकिन यहां से फ्री होते ही वो अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत में लग जाएंगे। कहा जा रहा है कि यह देश की सबसे महंगी फिल्म होगी। महाभारत पर आधारित यह फिल्म ‘बाहुबली’ डायरेक्टर राजमौली के निर्देशन में बन रही है। और अगर खबरों की मानें तो उद्योगपति मुकेश अंबानी भी इस प्रोजेक्ट से जुडेंगे। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमोश बाला के अनुसार भारत के सबसे महान ग्रंथ ‘महाभारत’ पर बनने वाली मेगा बजट फिल्म सीरिज में आमिर खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। मुकेश अंबानी फिल्म के को-प्रोड्यूसर होंगे। महाभारत के सीरीज के लिए 1000 रुपए का बजट तय किया गया है।

aamir khan आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' में यह उद्योगपति भी हुए शामिल, फिल्म के लिए 1000 करोड़ रुपए का बजट हुआ तय

रमेश बाला ने ट्वीट करके बताया कि महाभारत की यह सीरीज ठीक उसी तर्ज पर होगी, जैसे कि हॉलीवुड की ‘लॉर्ड्स ऑफ द रिंग्स’ और ‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ की सीरीज है। हालांकि, अभी तक आमिर खान और मुकेश अंबानी की तरफ से इस संबंध में कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। मीडिया में आई खबरों की मानें तो सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के दौरान ही आमिर खान ने कहा था कि मेरा सपना है कि मैं ‘महाभारत’ जैसे बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर सकूं, लेकिन इसके लिए मुझे अपने करियर का कम से कम 15-20 साल देना पड़ेगा।

 

आमिर खान ने इस दौरान यह भी कहा था कि महाभारत में मेरा फेवरेट किरदार कर्ण का है, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं इस किरदार को करने के योग्य हूं या फिर नहीं। कहा जा रहा है कि आमिर खान की फिल्म देश की अब तक की सबसे महंगी फ्रेंचाइजी फिल्म होगी, जो कि बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ देगी। बाहुबली के अब तक के दो भाग का कुल बजट 430 करोड़ रुपए के करीब रही थी।

सिद्धू ने इशारों में कसा अकालियों पर तंज,पशुओं की जगह तक नहीं छोड़ी

Previous article

वायरल वीडियो: डिजिटल कपल रूप में नजर आए प्रेमी जोड़े

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.