Jammu Kashmir
Jammu Kashmir

जम्मू कश्मीर के शोपिया में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है, वहीं 2 आतंकियों के धार्मिक स्थल में छिपे होने की आशंका है। जिसके बाद से सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है।

चार जवान भी हुए घायल

दरअसल पुलिस की सूचना के बाद सुरक्षाबलों को यहां कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाए जाने से मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षाबलों ने शोपियां के जंगली क्षेत्र का घेराव कर तलाश अभियान शुरू किया।

इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चलानी शुरू कर दी, जिसके जवाब में मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए, साथ ही चार जवान भी घायल हुए हैं। जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

दो आतंकी धार्मिक स्थल में छिपे

जानकारी के मुताबिक दो आतंकी धार्मिक स्थल में छिपे हुए हैं। और सेना की ओर से आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं। बता दें सेना ने इन आतंकियों को आत्मसमर्पण को राजी करवाने के लिए एक आतंकी के भाई और एक स्थानीय इमाम को धार्मिक स्थल में भेजा था। जहां आतंकियों को ये संदेश दिया गया कि वे धार्मिक स्थल के बाहर आएं और आत्मसमर्पण कर दें।

पुलिस के मुताबिक आतंकी संगठन अंसार गजवात उल हिंद के दो आतंकियों को सैन्यबलों ने ट्रैप किया है और तीन आतंकियों को मार गिराया है।

सभी मतदान केंद्रों पर पुलिस की होगी सख्त निगरानी, तैनात होंगे स्पेशल जवान

Previous article

आधार कार्ड पर लगी पुरानी फोटो को बदलना है आसान, जान लीजिये ये तरीका

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured