featured यूपी

बुलंदशहरः तालिबानियों के चंगुल में फंसे भारतीय, वीडियो जारी कर लगाई वतन वापसी की गुहार

बुलंदशहरः तालिबानियों के चंगुल में फंसे भारतीय, वीडियो जारी कर लगाई वतन वापसी की गुहार

बुलंदशहरः तालिबान द्वारा अफगानिस्तान पर कब्जे के कारण कई भारतीय वहां फंस गए हैं। इस बीच यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला एक युवक काबुल में फंस गया है। खुर्जा में रहने वाले परिजनों ने पीएम मोदी से युवक की वतन वापसी के लिए गुहार लगाई है। परिजन युवक की सलामती के लिए मंदिर में पूजा-अर्चना कर रहे हैं। वहीं, तलिबान के कब्जे के चलते अफगानी देश छोड़ने के लिए मजबूर हो रहे हैं, जबकि भारतीय फंसे हुए हैं।

UP के सतपाल काबुल में फंसे, वीडियो जारी कर PM मोदी से लगाई वतन वापसी की गुहार

खुर्जा क्षेत्र के किररा गांव के रहने वाले सतपाल सिंह करीब 9 महीने पहले नौकरी के लिए काबुल गए थे। एक फैक्ट्री में सतपाल वेल्डिंग का काम करते है। जानकारी के मुताबिक सतपाल अपने 15 साथियों के साथ फैक्ट्री में कैद हैं। सतपाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर वीडियो बनाया और केंद्र सरकार को भेजकर वतन वापसी की गुहार लगाई है। सतपाल ने वीडियो में बताया कि कंपनी का मालिक न तो पासपोर्ट दे रहे है और न ही वीजा। इसके अलावा वो सैलरी तक नहीं दे रहा है।

परिजनों ने लगाई गुहार

वहीं, परिजनों ने भी सतपाल की वतन वापसी और सलामती को लेकर लगातार भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। सतपाल की भाभी रानी का कहना है कि अफगानिस्तान में तालिबानियों के कब्जे के कारण उनके घर के लोग काफी परेशान है। मंदिर में भगवान से उनकी वतन वापसी की प्रार्थना कर रहे हैं। केंद्र सरकार से भी परिवार के लोगों को सुरक्षित भारत लाने की गुहार लगा रहे हैं।

Related posts

प्रियंका गांधी से मिली अनुप्रिया पटेल,क्या एनडीए से अलग होगा अपना दल

bharatkhabar

डॉग स्क्वॉड को ‘न्यू इंडिया’ का कैप्शन देकर राहुल ने बनाया पीएम का मजाक

bharatkhabar

मनमोहन सिंह ने उर्जित पटेल के इस्तीफे को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Ankit Tripathi