Breaking News featured खेल

कोहली को विराट जीत की दरकार, बैंगलोर में भिड़ेगी आरसीबी-सीएसके

13 17 कोहली को विराट जीत की दरकार, बैंगलोर में भिड़ेगी आरसीबी-सीएसके

बेंगलुरु। दो साल के प्रतिबंध के बाद धोनी के नेतृत्व में फिर से वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स का जलवा अभी भी बरकरार है। आईपीएल सीजन 11 के 24वें मैच में आज चेन्नई अपने इस जलवे को बरकरार रखने के लिए विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी। बता दे कि जहां एक तरफ चेन्नई ने अपनी सफलता को एक बार फिर दोहराया है तो वहीं इस सीजन में बैंगलोर की हालत काफी खराब चल रही है वो भी तब जब इसकी कप्तानी विराट कोहली संभाल रहे हैं।

चेन्नई और बैंगलोर आज रात आठ बजे बैंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ेंगी। यहां देखने वाली बात ये है कि आज का मैच बैंगलोर के होम टॉउन में होने वाला है तो क्या बैंगलोर यहां जीत का रस चख पाएगी। विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर के लिए महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई का सामना करना आसान नहीं होगा क्योंकि चेन्नई इस समय शानदार फार्म में चल रही है। वहीं बैंगलोर को अबतक सिर्फ दो मैचों में ही जीत मिली है।

चेन्नई के बल्लेबाजों ने हर मैच में शानदार प्रदर्शन किया है। शेन वाटसन और अंबाती रायडू की सलामी जोड़ी फॉर्म में है जो बैंगलोर के अभी तक राह से भटके गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ खतरनाक साबित हो सकती है। सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो और कप्तान धोनी के रहते चेन्नई किसी भी परिस्थिति में कहीं से भी मैच जीत सकती है। इन तीनों में वो काबिलियत है कि यह टीम को बड़ा स्कोर प्रदान कर सकते हैं और किसी भी लक्ष्य तक टीम को पहुंचा भी सकते हैं। 13 17 कोहली को विराट जीत की दरकार, बैंगलोर में भिड़ेगी आरसीबी-सीएसके

बेंगलोर की टीम 

विराट कोहली (कप्तान), अब्राहम डिविलियर्स, सरफराज खान, क्रिस वोक्स, युजवेंद्र चहल, ब्रेंडन मैक्कलम, वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, क्विंटन डी कॉक, मनदीप सिंह, कुलवंत खेजरोलिया, कोलिन डी ग्रांडहोमे, उमेश यादव, मोइन अली, मनन वोहरा, अनिकेत चौधरी, मुरुगुन अश्विन, मनदीप सिंह, पवन नेगी, मोहम्मद सिराज, पार्थिव पटेल, अनिरुद्ध जोशी, पवन देशपांडे, टिम साउदी, कोरी एंडरसन.

चेन्नई की टीम 

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सुरेश रैना, केदार जाधव, ड्वायन ब्रावो, शेन वाटसन, अंबाती रायडू, मुरली विजय, हरभजन सिंह, फाफ डु प्लेसिस, मार्क वुड, सैम बिलिंग्स, दीपक चहर, लुंगी नगिदी, के.एम. आसिफ, कनिष्क सेठ, मोनू सिंह, ध्रुव शोरे, क्षितिज शर्मा, चेतन्य बिश्नोई, कर्ण शर्मा, इमरान ताहिर, शार्दूल ठाकुर, एन. जगादेसन.

Related posts

मुठभेड़ में आतंकी की मौत पर काजीगुंड बंद प्रदर्शन शुरू

Rani Naqvi

क्या दिल्ली में 2 दिन का लगेगा लॉकडाउन ? गैस चैंबर’ बनी दिल्ली मुद्दे की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से किया सवाल

Neetu Rajbhar

जैकलीन फर्नांडिज के साथ हादसा..ऑटो रिक्शा से टकराई कार

mohini kushwaha