September 22, 2021 10:27 pm
Breaking News featured देश यूपी

अपने जन्मदिन पर मायावती का ऐलान: बोलीं- UP और उत्तराखंड में अकेले चुनाव लडेगी BSP

78ad9aa3 16ce 4233 a0db 4c5475349e56 अपने जन्मदिन पर मायावती का ऐलान: बोलीं- UP और उत्तराखंड में अकेले चुनाव लडेगी BSP

लखनऊ। राज्य की राजनीति में हलचलें मचाने वाली बसपा सुप्रीमों मायावती का आज 65वां जन्मदिन है। बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री के जन्मदिन को बड़ी ही धूम-धाम से मनाया जाता है। लेकिन इस बार कोरोना महामारी की वजह से मायावती के जन्मदिन को साधारण तरीके से मनाया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का जन्म 15 जनवरी 1956 में हुआ था। राजनीतिक करियर में उन्होंने काफी सफलता हाथ लगी। इसके साथ ही उन्होंने आज अपने जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं से सादगी और जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाने की अपील की है।

मायावती ने जारी किया बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा-

बता दें कि जन्मदिन के मौके पर मायावती ने प्रेस कांफ्रेन्स के दौरान कहा कि पार्टी के लोग कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरी सादगी से और कोविड-19 संबंधी नियमों का पालन करते हुए मेरा जन्मदिन मनाएं। इस दौरान उन्होंने कोरोना वैक्सीनेशन, किसान आंदोलन, यूपी और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव जैसे तमाम मुद्दों पर अपनी बात कही। इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने जन्मदिन के अवसर पर मेरे संघर्षमय जीवन और बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा, भाग-16 और इसका अंग्रेजी संस्करण ए ट्रैवलॉग ऑफ माइ स्ट्रगल रिडन लाइफ एंड बीएसपी मूवमेंट, वॉल्यूम 16 जारी किया।

सरकार को किसानों की बात मान लेनी चाहिए- मायावती

वहीं दूसरी तरफ मायावती ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि सरकार को किसानों की बात मान लेनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को गरीबों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में देनी चाहिए। इतना ही नहीं अपने जन्मदिन के अवसर में मायावती ने सबसे बड़ा एलान करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

Related posts

चालक ने पंप पर लगाया कम तेल देने का आरोप, पुलिस ने कराई माप तो निकला पूरा

Trinath Mishra

WHO ने रोका मलेरिया की दवा हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन का कोरोना वायरस के इलाज के लिए ट्रायल

Rani Naqvi

अनंतनाग में पुलिस की टुकड़ी पर आतंकियों ने की फायरिंग, 2 जवान समेत एक महिला घायल

piyush shukla