featured यूपी

लखनऊ: बीएसपी प्रमुख मायावती ने ‘ओपीनियन पोल’ पर दिया बड़ा बयान…

मायावती ने ट्वीट कर कांग्रेस को सुनाई खरी खरी, बताया कांग्रेस में 'सी' का मतलब

लखनऊ: ‘सी वोटर’ के ओपीनियन पोल पर बोली मायावती। मायावती ने कहा यह पोल हमारे गले नहीं उतर रहा है। इससे पहले भी सी वोटर फेल हुआ है। सी वोटर का यह पोल 2021 में गलत साबित होगा। 2021 में बीएसपी की ही सरकार बनेगी। सी वोटर का मतलब बीजेपी को सपोर्ट करना है। और बीएसपी का मनोबल गिराना चाहते है।

अभी बीजेपी का और विषैला रूप सामने आएंगे– मायावती

इस सर्वे से हमारे लोग बहकावें में नहीं आएंगे। मुझे अपने लोगों पर भरोसा है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जाएगा। वैसे ही बीजेपी का षडयंत्र सामने आता जाएगा। बीजेपी का अभी और विषैला रूप सामने आएगा। आज महंगाई से आम जनता परेशा है। सभी परेशान है।

बीजेपी हमारी नकल कर रही है- मायावती

2021 में ब्राह्मण समाज हमारे साथ है। सी वोटर का सर्वे बीजेपी के हित के लिए किया गया है। यूपी में गलत सर्वे दिखाया गया है। यूपी में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाया जा रहा है। झूठ फैलाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन अब यूपी में बीएसपी का महौल है। सबसे पहले हमने प्रबुद्ध सम्मेलन किया। अब बीजेपी हमारी नकल कर रही है। जो पार्टी हमारी नकल कर रही है वह पार्टी यहां जीत कैसे सकती है।

बीजेपी के पक्ष में हवा बनाई जा रही है-मायावती

जब मैं सर्वे टीवी पर देख रही थी तो मैं वहां के प्रवक्कताओं के चेहरे देख रही थी। तो किसी भी प्रवक्कता के गले नहीं उतरा था। जब विशषेलण करने वाले ने कुछ स्पष्ट करने की बात कही तो उसको टीवी पर ही रोक दिया गया है। बीजेपी का मतलब अपनी हवा बनाना है। लेकिन इन लोगों को पता नहीं है कि बीएसपी को हटाया नहीं जा सकता है।

2012 में भी यही हुआ था-मायावती

2012 की तरह ही हमारी पार्टी को नुकसान पहुंचाने की तरह है। जब इन्हे लगा की बीएसपी कही फिर सत्ता में ना आ जाए इसलिए सब आपस में साठगांठ कर लेते है। लेकिन आज जनता सब जानती है। वह जानती है कि हम चुनाव जीत रहे है। हमारी पार्टी के लोगो को अलर्ट रहना है। बीएसपी के लोगों को सबको एक साथ रहना है।

Related posts

अंतराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर बलरामपुर में आयोजित योग शिविर

Arun Prakash

डॉ.जितेन्द्र सिंह ने जोरहट,असम में टेक्नोलॉजी सुविधा केन्द्र की आधारशिला रखी

mahesh yadav

आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड से 2-1 से सिरीज कब्जाई, मैच रहा एकदम रोमांचक

Trinath Mishra