देश featured राज्य

बीएसएफ जवान की वीडियो वायरल, परिवार के लिए दी हथियार उठाने की धमकी

bsf soldier

सहारनपुर। बंगाल बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ के जवान अजय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने यूपी के सीएम और प्रधानमंत्री मोदी से अपने परिवार के लिए इंसाफ मांगा है। इतना ही नहीं इंसाफ न मिलने पर जवान ने हथियार उठाने की भी धमकी दी है। जवान का कहना है कि मैने सरहद की रक्षा के लिए हथियार उठाए हैं। मुझे मजबूर मत करो नहीं तो में अपने परिवार की रक्षा के लिए भी हथियार उठा सकता हूं। जिसका जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा। गंगोह के गांव तातारपुर निवासी अजय सिंह बीएसएफ के 102 बटालियन में तैनात है। इन दिनों उनकी पोस्टिंग बंगाल बॉर्डर पर है।

bsf soldier
bsf soldier video viral

बता दें कि जवान का आरोप है कि ग्राम प्रधान की मदद से पुलिस ने उसकी फसल पर ट्रैक्टर चलवा दिया था। पिता और भाई पर मुकदमा लिख पुलिसकर्मियों ने उन्हें जेल भेज दिया और बहनों को वांछित कर दिया। पुलिस की इस करतूत का वीडियो भी वायरल हुआ था। बावजूद इसके सीओ ने अपनी जांच रिपोर्ट में पुलिसकर्मियों को निर्दोष करार कर परिवार पर ही सारा आरोप लगा दिया। जवान ने पुलिस के खिलाफ पहले सीएम और फिर पीएम को पत्र लिखा, लेकिन अभी तक मदद नहीं मिली।

वहीं इस मामले में एसएसपी का कहना है कि पुलिस नेतृत्व में एक टीम अवैध कब्जे को हटवाने के लिए गई थी। भूमि विवाद के निस्तारण के दौरान ही लेखपाल और उनकी टीम पर हमला किया गया। जिसके बाद लेखपाल ने परिवार के खिलाफ मुकदमा लिखवाया। मुकदमे की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

महबूबा मुफ्ती ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस का साथ मिलकर सरकार बनाने से इंकार

Rani Naqvi

उप राष्ट्रपति के लिए मतदान शुरू, पीएम मोदी और सीएम योगी ने डाला वोट

piyush shukla

पाकिस्तान में दो पालतू कुत्तों को मिली ‘मौत की सजा’, ये है पूरा मामला

Rahul