गुपचुप शादी के बाद नई दुल्हन संग कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए हिमेश रेशमिया

नई दिल्ली। गुपचुप तरीके से शादी करने के बाद बॉलीवुड गायक, संगीतकार और अभिनेता हिमेश रेशमिया बुधवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी नयी दुल्हन सोनिया कपूर के साथ नज़र आये थे। बता दे कि दोनों हनीमून पर दुबई गए थे और अब मुबंई वापस लौट आये हैं। हाल ही में हिमेश रेशमिया ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से 11 मई को गुपचुप तरीके से शादी की है। और हिमेश की इस गुपचुप शादी ने सभी को चौंका दिया है। क्योंकि यह शादी बड़े ही गुपचुप तरीके से हुई थी।

हिमेश और सोनिया एक साल से अच्छे दोस्त

हिमेश ने एक बातचीत के दौरान कहा था कि ‘वो और सोनिया पिछले करीब एक साल से अच्‍छे दोस्‍त रहे हैं। इस रिश्‍ते को और मजबूती देते हुए अब हमने शादी कर ली है और हमारे लिए यह बहुत ही खुशी का पल है।’ बहरहाल, एयरपोर्ट पर हिमेश और सोनिया कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए। आप देख सकते हैं हिमेश ने अपने अंदाज़ में कुछ यूं चीयर करते हुए फोटोग्राफरों का अभिवादन स्वीकार किया तो वहीं उनकी वाइफ सोनिया कपूर भी इस मौके पर बेहद खुश नज़र आ रही हैं।

बता दे कि हिमेश की इस शादी में उनके कुछ गिने चुने दोस्तों ने ही शिरकत की थी। वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्‍वीरें बाद में हिमेश ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की थी। बहरहाल, शादी के बाद यह जोड़ा हनीमून के लिए दुबई गया था। हिमेश के मुताबिक उनकी पत्नी सोनिया को दुबई में कुछ शॉपिंग करनी थी। ख़बर है कि उनकी वाइफ उनकी स्टाइलिस्ट भी हैं और उनके आने वाले कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए उनका लुक वही डिजाइन करेंगी जिसके लिए उन्हें वहां से कुछ जरूरी चीजें लेनी थीं और इसलिए वे दुबई गए थे।

बता दे कि हिमेश रेशमिया की ये दूसरी शादी है और सोनिया कपूर हिमेश रेशमिया की दूसरी पत्‍नी हैं। हिमेश की पहली पत्नि का नाम कोमल है और उनका एक स्‍वयं नाम का बेटा भी है। हिमेश और कोमल का 2017 में उनके निजी कारणों के चलते तलाक हो गया था। और अब हिमेश और सोनिया शादी के बंधन में बंधकर नई ज़िंदगी की शुरुआत कर रहे हैं। दोनों इस शादी से बेहद खुश हैं।

कौन है सोनिया कपूरा

हिमेश रेशमिया की अगर नई नवेली दुल्हन की बात करें तो सोनिया कपूर सोनिया कपूर 1990 के दशक से इंडियन टेलीविजन की दुनिया में सक्रिय रही हैं। उस दौर के चर्चित टीवी सीरियल ‘यस बॉस’ से लेकर ‘कृष्‍णा’ तक में सोनिया कपूर ने अपने दमदार रोल से टीवी दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बनाई थी। इसके अलावा सोनिया ने कई छोटी बजट वाली फिल्मों में काम किया है। जैसे ‘फरेब’, ‘ऑफिसर’ आदि में भी काम किया है, पर सोनिया की पहचान उन्हें टीवी एक्टर के रुप में ही मिली है।

बॉलीवुड में ये हाल ही की तीसरी शादी है हिमेश से पहले सोनम कपूर और नेहा धूपिया की शादी की ख़बरें भी आ चुकी थीं। हिमेश, सोनम और नेहा इन तीनों की शादी में एक बात कॉमन है और वो यह कि तीनों ने अपने ख़ास दोस्त से शादी की। सोनम और आनंद आहूजा भी कई साल से अच्छे दोस्त रहे हैं साथ ही नेहा धूपिया ने भी अंगद बेदी के बारे में यही बताया कि वो उनके बेस्ट फ्रेंड हैं।

हिमेश ने बॉलीवुड की तमाम फ़िल्मों के लिए लगातार सिंगिंग और कंपोजिंग करते रहे हैं और इसके बाद उन्‍होंने ‘कर्ज’ से लेकर ‘तेरा सुरुर’ जैसी कुछ फ़िल्मों में लीड एक्‍टर के तौर पर भी काम किया।बता दे कि हिमेश की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।