आलिया भट्ट ने अपनी सांसू मां पर कुछ यूं दिखाया प्यार

नई दिल्ली। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें खूब जारों पर है। आए दिन रणबीर और आलिया के बीच रिलेशनसिप को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। आजकल आलिया अपने ससुराल वालों को लेकर काफी सीरियस हैं और उन्हें खुश करने की कोशिश कर रहीं हैं जिसकी वजह से वो आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं।

‘हैलो ब्यूटीफुल मॉम, यह आपका दिन है आज और हमेशा।’

एक बार फिर आलिया ने साबित किया कि वे रणबीर और उनकी फैमिली को कितना पसंद करती हैं। दरअसल आलिया ने मदर्स डे पर अपनी मां सोनी राजदान के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। आलिया ने इसके साथ लिखा था, ‘हैलो ब्यूटीफुल मॉम, यह आपका दिन है, आज और हमेशा।’ इसके बाद रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने आलिया के पोस्ट पर AWWW का कमेंट किया और लव वाला इमोजी पोस्ट किया। नीतू के इस कमेंट पर आलिया ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने नीतू को किस वाला इमोजी भेजा।

आलिया भट्ट ने बिना मेकअप शेयर की फोटो, लोगों ने कहा बीमार लग रही हो

बता दे कि हाल ही में आलिया और रणबीर सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में साथ नजर आए थे जिसके बाद से आलिया और रणबीर की अफेयर की खबरें खूब जोरों से उठने लगी। बता दे कि आलिया और रणबीर दोनों फिलहाल करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं। आलिया से एक अन्य इंटरव्यू में भी रणबीर से उनके अफेयर के बारे में पूछा गया था। आलिया ने जवाब दिया था, जैसा कि मैंने कहा, मैं इसे स्वीकार भी नहीं करती और इससे इंकार भी नहीं है।

बता दे कि आलिया ने हाल ही में आलियाी फिल्म राजी में नजर आई हैं जिसमें आलिया एक जासूस का किरदार निभा रही हैं। बता दे कि आलिया की ये फिल्म रियल लाइफ बेस्ड फिल्म है जिसे लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और लोग जमकर आलिया की तारिफ कर रहें हैं। फिल्म राजी बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है।

सोनम का रिसेप्शन: एक्स गर्लफ्रेंड के सामने आलिया के साथ पोज देते दिखे रणबीर, देखें तस्वीरें