एंट्री के साथ ही रजनीकांत ने कर लिया इतना बड़ा फैसला

एंट्री के साथ ही रजनीकांत ने कर लिया इतना बड़ा फैसला

नई दिल्ली। लोग नए साल पर पार्टी करते हैं और रजनीकांत तो पार्टी ही बना लेते हैं इस तरह की बातें अब सोशल मीडिया में आने लगीं। 31 दिसंबर से ही साउथ के सुपरस्टार राजनीति में एंट्री ले रहें हैं। उनकी सादगी और स्टाइल की दुनिया दीवानी है। राजनीति में कदम रखने के साथ ही रजनी ने कुछ बातें पहले ही साफ कर ली हैं।

 

रजनी ने कहा कि अगर वो लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए तो तीन साल में ही राजनीति से सन्यास ले लेंगे।रजनीकांत ने 31 दिसंबर 2017 को नई पार्टी बनाने की घोषणा की और कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु के आगामी विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े करेगी। रजनी ने कहा कि गीता में लिखा कि इंसान को कर्म अच्छे करने चाहिए।। उन्होंने ने बताया कि उनकी पार्टी का मार्गदर्शक नारा होगा अच्छा करो, अच्छा बोलो और केवल अच्छा होगा।

रजनीकांत के पसंदीदा और साथी कलाकार कमल हासन उनके इस फैसले से खुश हैं। उन्होंने कहा था कि रजनी अगर राजनीति में आए तो तो वो उनका साथ देंगे। बता दें कि इस साल रजनीकांत के राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे थे और कहा जा रहा था कि वो अपने जन्मदिन पर इसकी घोषणा करेंगे, लेकिन उन्होंने साल के आखिरी दिन को चुना। ये भी रजनी अन्ना का एक स्टाइल है।