मनोरंजन

ऐश्वर्या राय बच्चन का आज 49वां जन्मदिन, करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं ऐश्वर्या

aishwarya rai 2 ऐश्वर्या राय बच्चन का आज 49वां जन्मदिन, करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं ऐश्वर्या

 

ऐश्वर्या राय आज भी करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस का आज यानी 1 नवंबर 1973 को मैंगलूर, कर्नाटक में जन्म हुआ था।

यह भी पढ़े

Dev Diwali 2022: इस दिन मनाई जा रही देव दीपावली, उस दिन ना करें ये काम, माता लक्ष्मी हो सकती हैं नाराज

 

साल 1994 में ऐश्वर्या ने विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम किया। अदाकारा आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही है। ऐश ने अपने दम पर शोहरत हासिल की।

aishwarya rai 2 ऐश्वर्या राय बच्चन का आज 49वां जन्मदिन, करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं ऐश्वर्या

 

ऐश्वर्या बच्चन खानदान की बहू हैं, और इन्होंने नेशनल से लेकर इंटरनेशनल तक अपनी एक छाप छोड़ी है। ऐश्वर्या की खूबसूरती आज भी लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं।

aishwarya rai bacchan 1 ऐश्वर्या राय बच्चन का आज 49वां जन्मदिन, करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं ऐश्वर्या

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो ऐश्वर्या सबसे आलीशान लाइफ जीती है। अभिनेत्री बी टाउन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। एक्ट्रेस ने साल 2007 में बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की। अभिषेक ऐश्वर्या से उम्र में 3 साल छोटे है। साथ ही दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम अराध्या बच्चन है। ऐश ने बॉलीवुड को एक से एक शानदार फिल्में दी है। एक्ट्रेस ने अपनी आधी पढ़ाई हैदराबाद से की, उसके बाद इन्होंने डीजी रुपारेल कॉलेज में एडमिशन लिया। इसी दौरान एक्ट्रेस को कई मॉडलिंग के प्रोजेक्ट भी मिले। साथ ही विज्ञापन करने के साथ-साथ इन्होंने मिस इंडिया कॉम्पटिशन में पार्टिसिपेट किया, जिसमें अभिनेत्री रन-अप रही।

Will Aishwarya Rai Bachchan play a grey role in Siddharth Anand and Prernaa Arora’s thriller ऐश्वर्या राय बच्चन का आज 49वां जन्मदिन, करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं ऐश्वर्या

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश ने 1997 में तमिल फिल्म से काम करना शुरू किया। इस फिल्म का नाम इरुवर था। एक्ट्रेस की पहली हिंदी फिल्म और प्यार हो गया था, जिसमें इन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली। इसके बाद एक्ट्रेस हम दिल दे चुके सनम में दिखाई दी थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म पोन्नियन सेल्वन यानी पीएस-1 में दिखाई दी थी।

ऐश्वर्या राय

लग्जरी लाइफस्टाइल की मालकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की कुल संपत्ति की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन 760 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं। साल 2009 में हाॅलीवुड के सबसे अधिक अमीर सेलिब्रिटी की फोर्ब्स सूची में ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी शामिल था। वह इस सूची में 387 रैंक पर थीं।

bollywood, aishwarya rai bachhan, abhishek, visit, sangam, immerse, father, tmov

Related posts

अक्षय बनेंगे गुलशन कुमार, फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

kumari ashu

‘फोर्स 2’ का ऑफिशियल गेम हुआ लाॅन्च

Anuradha Singh

बेटे की गिरफ्तारी पर रिया चक्रवर्ती के पिता ने कहा, “देश को बधाई”

Samar Khan