featured देश

मोरबी पहुंचे PM मोदी, टूटे ब्रिज का लिया जायजा, घायलों से मिलने के बाद पीएम मोदी पहुंचे एसपी कार्यालय

01 11 2022 pm in morbi 1 23174690 165633594 मोरबी पहुंचे PM मोदी, टूटे ब्रिज का लिया जायजा, घायलों से मिलने के बाद पीएम मोदी पहुंचे एसपी कार्यालय

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोरबी पहुंचे हैं। वे यहां के सिविल अस्पताल में घायलों से मिले। इससे पहले वे घटना वाली जगह पर पहुंचे और मच्छू नदी पर टूटे ब्रिज का मुआयना किया।

01 11 2022 pm in morbi 1 23174690 165633594 मोरबी पहुंचे PM मोदी, टूटे ब्रिज का लिया जायजा, घायलों से मिलने के बाद पीएम मोदी पहुंचे एसपी कार्यालय

ये भी पढ़ें 

Pune Hotel Fire: पुणे के मशहूर होटल की चौथी मंजिल में लगी आग

आपको बता दें कि मोरबी में 30 अक्टूबर की शाम हुए पुल हादसे में अब तक 135 शव बरामद हुए हैं। अस्पताल परिसर में ‌उन्होंने राहत और बचाव कार्य में लगी सेना, NDRF, SDRF की टीमों और स्थानीय लोगों से मुलाकात की। हादसे के तीसरे दिन मंगलवार को नेवी और NDRF की टीमों ने एक बार फिर मच्छू नदी में शवों की तलाश शुरू कर दी है। गुजरात में बुधवार को एक दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है।

70 1667300024 मोरबी पहुंचे PM मोदी, टूटे ब्रिज का लिया जायजा, घायलों से मिलने के बाद पीएम मोदी पहुंचे एसपी कार्यालय

 

वहीं, पीएम के इस दौरे पर कांग्रेस ने निशाना साधना शुरू कर दिया है। कांग्रेस की नेता सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट करके लिखा, “PM मोदी मोरबी के सिविल अस्पताल जाएंगे। उसके लिए अस्पताल का रंग रोगन इत्यादि युद्ध स्तर पर हो रहा है।

चमचमाती दीवारें और नई टाइल्स से सुसज्जित अस्पताल में घायल शायद बेहतर महसूस करें। यही उम्मीद होगी – मोरबी त्रासदी में करीब 200 लोगों की मौत की खबर है।”

2 नवंबर को राजकीय शोक
पुल हादसे के बाद राज्य में 2 नवंबर को राजकीय शोक का एलान किया गया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में गांधीनगर में राजभवन में एक उच्च स्तरीय बैठक हुई।

इस बैठक में मोरबी पुल हादसे में मृतकों के लिए 2 नवंबर को गुजरात में राज्यव्यापी शोक मनाने का निर्णय लिया गया। राज्य में सरकारी भवनों पर राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा और कोई समारोह / मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा।”

Related posts

स्कूल खुल तो गए, पर अभी भी अभिभावक असमंजस में, जानिए क्यों

Aditya Mishra

हमास के कमांडर के घर पर हवाई हमला, इजराइली सेना ने जारी किया वीडियो

pratiyush chaubey

अमृतसर रेल हादसे के बाद पहली बार सामने आया मुख्य आयोजक, दी सफाई

mahesh yadav