September 26, 2022 2:08 pm
featured मनोरंजन

बॉलीवुड अदाकारा ‘रवीना टंडन’ की होगी सुपर डांस 4 शो में स्पेशल गेस्ट के रुप में एंट्री

रवीना स्पेशल बॉलीवुड अदाकारा 'रवीना टंडन' की होगी सुपर डांस 4 शो में स्पेशल गेस्ट के रुप में एंट्री

सुपर डांस 4 शो के स्पेशल वीकेंड एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ‘रवीना स्पेशल’ एपिसोड और मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ‘गुरु शिष्य स्पेशल’ में टीचर्स डे बनाने के लिए नजर आने वाली हैं। हालांकि इस शो में पहले जज की भूमिका में  शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर हुआ करते थे लेकिन इस बार जजों के बीच अनुराग बसु नहीं होंगे।

रवीना ने की डांस मूव्स की तारीफ

अदाकारा रवीना टंडन ने प्रतियोगिता में से एक नीरजा ने गुरु भावना के साथ रवीना फिल्म ‘अक्स’ के फेमस ट्रैक ‘ये रात’ पर एक अभियान  पेश किया। अपनी कीकोरोक राखी को देख कर रवीना टंडन प्रभावित हुई हैं और उन्होंने डांस मूव्स की तारीफ की।

रवीना टंडन ने ये कहा

अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा कि मुझे वास्तव में वह अवधारणा पसंद आए जिसे आप लोगों ने चुना था नीरजा ने इस अभिनय बेहद खूबसूरती से किया और समग्र नित्य बहुत शक्तिशाली था और एकदम ऊर्जा से भरा।

रवीना ने साझा किया अपना अनुभव

रवीना टंडन ने गाने के दौरान शूटिंग अनुभव को साझा करते हुए कहा  “जब मैं इस गाने की शूटिंग कर रही थी, तो इसकी कोरियोग्राफी  राजू सुंदरम ने की थी। उस वक्त तक, मैंने बहुत एनर्जी वाले गाने किए थे, लेकिन जब मैं  इस गाने की शूटिंग के बाद घर पहुंचे तो मेरे घुटने और बाहों में चोट के निशान थे क्योंकि इस गाने की शूटिंग में बेहद ऊर्जा की आवश्यकता थी| “

Related posts

उत्तर प्रदेश ने बनाया सबसे ज्यादा कोरोना टेस्ट करने का रिकाॅर्ड, जानें कितने टेस्ट हुए

Trinath Mishra

पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे

Rani Naqvi

ट्रेन पलटाने की साजिश, बादशाहनगर और डालीगंज स्टेशन के बीच 71 स्लीपर्स गायब

Rani Naqvi