मनोरंजन featured

अक्षय कुमार के खिलाफ होगी जनहित याचिका दाखिल

10 32 अक्षय कुमार के खिलाफ होगी जनहित याचिका दाखिल

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की वर्दी निलामी को लेकर मामला गरमाता ही जा रहा है। बता दे कि लगातार अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना द्रारा की जा रही वर्दी निलामी को लेकर सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध किया जा रहा है और अब ये विरोध कानून कार्रवाही करने पर पहुंच गया है। बता दे कि अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की ओर से फिल्म रुस्तम में उनके पहने हुए नेवी के यूनिफ़ॉर्म को जानवरों की भलाई के लिए निलाम करने की घोषणा कर दी गई थी।

10 32 अक्षय कुमार के खिलाफ होगी जनहित याचिका दाखिल

बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर होगी जनहित याचिका

जिसको लेकर संदीप अहलावत नाम के लेफ्टिनेट कर्नल अपने साथियों के साथ बॉम्बे हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दाखिल करने वाले हैं। ये याचिका नौसेना की वास्तविक वर्दी की नीलामी कर उसकी पवित्रता को मैला करने के आरोप में दाखिल की जायेगी । अहलावत ने यूनिफ़ॉर्म की नीलामी की घोषणा के बाद ही फेसबुक पर एक पोस्ट लिख कर इसका विरोध किया था। इसके तुरंत बाद मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान अक्षय कुमार ने कहा था कि वो इस मामले में अपनी पत्नी का समर्थन करते हैं।

उन्होंने और उनकी पत्नी ने नेक काम और नीयत के लिए नेवी यूनिफ़ॉर्म को नीलाम करने का फैसला किया। फिल्म रुस्तम में उन्होंने अपने किरदार के लिए वो नौसेना की वर्दी पहनी थी। उन्हें नहीं लगता कि इसमें किसी तरह की कोई गलत बात है। और अगर कोई इसका विरोध करता है तो अच्छी बात है, वो इस बारे में कुछ नहीं कर सकते।

ट्विंकल खन्ना हुई ट्रोल का शिकार

बता दे कि इस मामले ने तब तूल पकड़ा जब अक्षय कुमार ने बताया है कि फिल्म रुस्तम में उनके पहने हुए नेवी के यूनिफार्म की नीलामी की जायेगी और उससे मिलने वाली राशि को जानवरों की देखभाल के उपयोग में लाया जाएगा।अक्षय के इस ट्विट के बाद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को ट्रोल किया जाने लगा। लोगों का कहना था कि वर्दी देश का सम्मान होता है और उसे सिर्फ़ फिल्म की ड्रेस बता कर नीलाम करना गलत है।

ट्विटर पर मिली धमकी पर ट्विंकल ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि एक औरत को इस नीलामी के लिए खुलेआम चोट पहुँचाने की धमकी दी जा रही है। वो डरेंगी नहीं बल्कि इसके ख़िलाफ़ कानूनी कार्रवाई करेंगी। साल 2016 में रिलीज़ हुई टीनू सुरेश देसाई निर्देशित रुस्तम एक ऐसे नौसेना के अधिकारी की कहानी थी जिसमें उस पर अपनी पत्नी के आशिक के क़त्ल के इल्ज़ाम में केस चलता है और बाद में वो ये साबित कर देता है कि वो निर्दोष है और देश की रक्षा के लिए उसे कुछ समय तक चुप रहना पड़ा। इस फिल्म में इलियाना डिक्रुज़ ने अक्षय की पत्नी की भूमिका निभाई थी।

Related posts

बिना सरकार की इजाजत के बाबा रामदेव ने बाजार में क्यों उतार दी कोरोना की दवाई?

Mamta Gautam

तेज गेंदबाज विजय शिर्के का कोरोना से निधन, सचिन तेंदुलकर ने जताया दुख

Aman Sharma

युवती पर फेंका एसिड, पहले भी आरोपी फेंक चुके है पीड़िता पर एसिड

Srishti vishwakarma