featured देश

बीजेपी का स्थापना दिवस आज, शाह, नड्डा ने ट्वीट कर दी बधाई, पीएम करेंगे संबोधित

amit nadda बीजेपी का स्थापना दिवस आज, शाह, नड्डा ने ट्वीट कर दी बधाई, पीएम करेंगे संबोधित

नई दिल्ली: बीजेपी आज देशभर में अपना 41वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। स्थापना दिवस के अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा ने ट्वीट कर बधाई दी है।

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आत्मनिर्भर बना रहा है- शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा, ”सभी कार्यकर्ताओं को बीजेपी के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं। अपने खून पसीने से सींचकर बीजेपी को विशाल वटवृक्ष बनाने वाले सभी महापुरुषों को नमन करता हूं। राष्ट्रवादी विचारधारा, अंत्योदय के सिद्धांत व मोदी जी के नेतृत्व में देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए भाजपा निरंतर प्रयासरत है।”

बीजेपी एक ऐसा संगठन, जिसके सदस्यों के लिए पार्टी ही परिवार- नड्डा

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी बीजेपी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। नड्डा ने ट्वीट कर लिखा, ‘’बीजेपी के स्थापना दिवस के अवसर पर मैं संगठन के उन सभी महापुरुषों को नमन करता हूं, जिन्होंने अपना सर्वस्व अर्पण कर पार्टी को इस वैभव तक पहुंचाया है. बीजेपी एक ऐसा संगठन है जिसके सदस्यों के लिए पार्टी ही परिवार है.’’

नड्डा ने आगे कहा, ‘’करोड़ों कार्यकर्ताओं की तपस्या और निरंतर मेहनत के कारण ही संगठन के विकास और राजनीतिक वैभव की यात्रा संभव हुई है। अंत्योदय को अपना मूलमंत्र मानकर राष्ट्र सेवा में समर्पित पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता हमारे संगठन की नींव है.’’

नड्डा ने एक और ट्वीट में कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्पित नये भारत के स्वप्न को साकार करने के लिए हमें, सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के मूलमंत्र को जीते हुए ‘सेवा ही संगठन’ के माध्यम से इसे सिद्ध करना है। सभी कार्यकर्ताओं को बीजेपी के स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।”

Related posts

ज्यादा समय तक नहीं चलेगा पाकिस्तान का हाइड-ऐंड-सीक का खेल: आर्मी चीफ

Rani Naqvi

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के शकूरपुर में सीवर की सफाई करने उतरे एक 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत

Rani Naqvi

राज्यसभा के बाद लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

shipra saxena