September 19, 2021 1:57 am
featured पंजाब

जम्मू से अमृतसर की तरफ जा रही टूरिस्ट बस गुरदासपुर में धारीवाल के खुंडा बाईपास पर पलटी, 1 की मौत, 18 घायल

पंजाब 4 जम्मू से अमृतसर की तरफ जा रही टूरिस्ट बस गुरदासपुर में धारीवाल के खुंडा बाईपास पर पलटी, 1 की मौत, 18 घायल 

गुरदासपुर। जम्मू से अमृतसर की तरफ जा रही यमुना एक्सप्रेस गुरदासपुर में धारीवाल के खुंडा बाईपास पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के दौरान बस की स्पीड 100 से अधिक बताई जा रही है। हादसा इतना दर्दनाक था कि 18 लोग बुरी तरह से घायल हो गए और एक महिला की मौत हो गई। गुरदासपुर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए लाए गए 18 लोगों में से 9 को अमृतसर रेफर कर दिया गया है। जम्मू निवासी महिला लक्ष्मी की तो एक बाजू अलग हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही थाना धारीवाल की पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस से घायलों को गुरदासपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। धारीवाल के थाना प्रभारी मंजीत सिंह का कहना है कि उन्होंने बस को कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच करने के बाद आरोपी ड्राइवर के खिलाफ बनती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, जम्मू से अमृतसर की तरफ जा रही जमुना एक्सप्रेस की टूरिस्ट बस में डेढ़ सौ सवारियों बैठी हुई थीं। बस सुबह 8:15 बजे गुरदासपुर के बस स्टैंड से निकली। बबरी बाईपास के पास जाकर बस चालक ने स्पीड बढ़ा दी। बस जब धारीवाल के खुंडा बाईपास पर पहुंची तो एकदम से अनियंत्रित हो गई और आगे जाकर पलट गई। बस पलटते ही चीख पुकार मच गई। रेडक्रॉस के वॉलंटियर्स द्वारा मरीजों के लिए चाय पानी का इंतजाम किया गया। उधर, बस चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

Related posts

NIA ने खूंखार आतंकी बहादुर अली के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

shipra saxena

मुंबई हादसा: भगदड़ के बीच महिला की ज्वैलरी चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Pradeep sharma

रथ यात्रा पर रोक के बाद अमित शाह ने लगाए ममता सरकार पर आरोप

mahesh yadav