भाजपा सदर विधायक विक्रम सिंह कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

फतेहपुर: जिले की सदर सीट से बीजेपी के विधायक विक्रम सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्‍होंने बुधवार को खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

कोरोना संक्रमित होने के बाद भाजपा विधायक होम आइसोलेट हो गए हैं। हालांकि, घर के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सदर विधायक ने अपने संपर्क में आए कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों से भी कोविड जांच करवाने की अपील है।

कार्यकर्ताओं से जांच कराने की अपील

विधायक विक्रम सिंह ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि, अपने कार्यकर्ताओं और अपने संपर्क में आए शुभचिंतकों से तुरंत अस्पताल जाकर अपनी कोरोना जांच करवाने की अपील की है। इसके साथ ही खुद को क्वारंटाइन भी करें।

विधायक विक्रम सिंह को शरीर में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी कोविड जांच के लिए नमूना दिया। इसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। विधायक ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील की है।

रिपोर्ट के आधार पर इलाज कराने की अपील  

सदर विधायक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- कोरोना पॉजिटिव हो जाने से कुछ दिनों के लिए आप लोगों की सेवा करने में असमर्थ हूं, आप लोग भी कोविड बचाव के नियमों का पालन करें और स्वस्थ्य रहें। जांच के दौरान यदि किसी को कोरोना के लक्षण दिखाई दें तो वह खुद को क्वारंटाइन करें, साथ ही रिपोर्ट के आधार पर अपना इलाज कराएं।

bjp mla 1 भाजपा सदर विधायक विक्रम सिंह कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

 

गौरतलब है कि 10 दिन पहले विधायक विक्रम सिंह की मां भी कोरोना पॉजिटिव आई थीं।

बीजेपी एमएलसी ने डिप्टी सीएम को लिखा पत्र, इस बात से दिखे चिंतित

Previous article

UP: कोरोना से युद्ध स्‍तर पर लड़ाई, चिकित्‍सा शिक्षा विभाग ने जारी किए 100 करोड़

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured