Breaking News featured देश मध्यप्रदेश राज्य

बीजेपी सांसद ने किया जिग्नेश मेवाणी पर पलटवार, बताया गंदगी खाने वाला जानवर

jignesh बीजेपी सांसद ने किया जिग्नेश मेवाणी पर पलटवार, बताया गंदगी खाने वाला जानवर

नई  दिल्ली। गुजरात के दलित नेता और अब नवनिर्वाचित विधायक जिग्नेश मेवाणी के पीएम मोदी को लेकर दिए बयान पर उज्जैन से बीजेपी के सांसद चिंतामणि मालवीय ने पलटवार किया है। उन्होंने मेवाणी पर पलटवार करते हुए कहा कि मेवाणी गंदगी खाने वाले जानवर है। चिंतामणि ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि पैसे देकर राहुल ने गंदगी खाने और फैलाने वाले तीन जानवर खरीद लिए हैं, जिनमें संस्कार नाम की कोई चीज नहीं है। मालवीय ने आगे लिखा कि जिग्नेश तुम खुद नीरस हो गए हो अपने आप से और आपकी गंदी राजनीति से आप खुद बोर हो गए इसलिए आपको दुनिया बोरिंग लग रही है। तुम जैसे लोगों ने देश के लिए किया ही क्या है, केवल तुच्छ जातिवादी राजनीति? क्या किया तुमने दलितों के लिए? कुछ नहीं केवल खुद की रोटी सेंकने के लिए तुमने उन्हें हथियार बनाया।

मालवीय ने लिखा कि जिग्नेश तुम अनुसूचित जाति के नाम पर समाज को बांटने की कम्यूनिस्टों के कुत्सित काम में मदद कर रहे हो। अगर तुम सही में अनुसूचित जाति के हो तुम पर कम्यूनिस्टों का नहीं , भारत रत्न डॉ बाबा साहेब अम्बेडकर का प्रभाव होता। मोदी जी से तो तुम लोगों की तुलना भी नहीं की जा सकती है क्योंकि सूर्य से कॉकरोचों की तुलना नहीं की जा सकती। उन्होंने लिखा कि भारत के गौरव को आप हिमालय पर हड्डी गलाने की राय दे रहे हैं? क्या यही राय आपने अपने माता-पिता को भी दी होगी? कहीं तुमने उनकी हड्डियां गला तो नहीं दी? क्या यही राय तुमने राहुल गांधी को तो नहीं दी? वो सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह को हड्डी गलने के लिए हिमालय तो नहीं छोड़ आये?

jignesh बीजेपी सांसद ने किया जिग्नेश मेवाणी पर पलटवार, बताया गंदगी खाने वाला जानवर

चिंतामणि आगे लिखते हैं कि क्या आप जवान उसे ही मानते हैं जिसकी आप जैसे नेताओं की तरह सीडी लांच हो? दुनिया भर में भारत की गौरव पताका फहराने वाले मोदी जी के अनेकों उदाहरण हैं जो देश का जनमानस जानता है,  पर तुम जैसे मंदबुद्धि गैंग के व्यक्ति को कोई बात समझ नहीं आ सकती? बता दें कि मालवीय राहुल गांधी से लेकर पंडित जवाहर लाल नेहरू से लेकर इंदिरा गांधी के खिलाफ भी अपने फेसबुक पेज में लिख चुके हैं।  गुजरात में राहुल गांधी के मंदिरों के दर्शन करने के लिए जाने पर कहा था कि  राहुल गांधी की धार्मिकता सच्ची है या कुछ दिनों के लिए दिखावा मात्र है।

उन्होंने आगे कहा था कि कहीं ये धर्मनिरपेक्षता वैसे ही तो नहीं जैसा कि सुनते आए हैं कि वेश्या ही सबसे ज्यादा धर्म निरपेक्ष होती है, मन में प्रश्न आता है कि राहुल गांधी की धर्म निरपेक्षता वेश्या जैसी तो नहीं। बीजेपी सांसद ने कहा कि अच्छा है कि कम से कम थोथी धर्म निरपेक्षता से ही राहुल मंदिर तो पहुंचे, नहीं तो अब तक उनकी धर्म निरपेक्षता जालीदार टोपी और दरगाहों में चादर चढ़ाने के काम तक ही सिमटी हुई थी। चिंतामणि ने पिछले दिनों पद्मावती फिल्म की रिलीज को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने फिल्म का बहिष्कार करते हुए कहा था कि जिनकी बीवी रोज शौहर बदलती हैं वो जौहर को क्या जानेंगे।

Related posts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी ट्रंप को बधाई।

Kumkum Thakur

जोशी ने PMO से मांगा जवाब, कहा NPA पर रघुराम राजन की लिस्ट पर क्या किया..?  

mahesh yadav

प्रेमिका से पहले Video Call पर लड़ाई की, फिर श्मशान में जाकर खुद को मारी गोली

Shailendra Singh