featured मनोरंजन

पद्मावत फिल्म रिलीज, देश में हाई अलर्ट जारी

padmavat high alert

नई दिल्ली। पद्मावत फिल्म आज रिलीज हो गई, इसको लेकर पूरे देश में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और फरीदाबाद समेत देश में कई स्थानों पर हाई अलर्ट है। उत्तराखंड में भी फिल्म रिलीज को लेकर भारी सुरक्षा बल की तैनाती की गई है। वहीं, फिल्म का विरोध करते हुए गाजियाबाद में बुधवार देर रात बस में तोड़फोड़ की गई, जिसके बाद आठ लोगों को हिरासत में लिया।

padmavat high alert
padmavat high alert

बता दें कि रिलीज होने के बाद भी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर देशभर में हिंसा जारी है। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया ने बुधवार को कहा कि राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और गोवा में उसके सदस्यों ने फिल्म स्क्रीन नहीं करने का फैसला लिया है। ये एसोसिएशन देश की 75 प्रतिशत मल्टीप्लेक्स मालिकों का प्रतिनिधित्व करता है। ये फैसला कुछ थियेटर्स और उनके बाहर हिंसा आगजनी की घटनाओं के बाद लिया गया है। राजपूत और कई दूसरे संगठन फिल्मों की रिलीज रोकने की मांग कर रहे हैं।

वहीं पद्मावत विरोध को लेकर करणी सेना भी मतभेद सामने आने लगे हैं। अहमदाबाद हिंसा के बाद सरकार ने भी अलग अलग राजपूत ग्रुपों के साथ बैठक की। इसमें राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत ने ये एलान किया कि वो कल भारत बंद के ऐलान को अपना समर्थन नहीं देते हैं। वहीं करणी सेना के लोकेन्द्रसिंह कल्वी गुट के अर्जुन सिंह गोहिल का कहना है कि कल का बंद जारी रहेगा। वहीं गुजरात सरकार ने पूरी सुरक्षा व्यवस्था का ऐलान किया है। गृहमंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा के अनुसार सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं।

Related posts

पंजाब के चारों उपचुनावों में कांग्रेस के जीतने की उम्मीद शत-प्रतिशत: अमरिंदर

Trinath Mishra

सोनिया ने तेजस्वी को डिनर पर बुलाया, सिंह बोले कहीं लालू से मिलने जेल न पहुंच जाएं

Vijay Shrer

एआईएडीएमके की राजनीति में कदम रख सकती हैं जयललिता की भतीजी

Rahul srivastava