Breaking News featured यूपी

सीएम योगी के बिगड़ैल विधायक ने होमगार्ड को जड़ा थप्पड़

slapped MLA BJP सीएम योगी के बिगड़ैल विधायक ने होमगार्ड को जड़ा थप्पड़

लखनऊ। सूबे का निजाम तो बदल गया तरीके भी बदले लेकिन नहीं बदल रहे हैं सत्ता के मद में चूर नेता । भले ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीएम की कुर्सी संभालते ही पार्टी के मंत्रियों से लेकर कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने का पाठ भले ही पढाया हो लेकिन सत्ता के मद में चूर विधायकों पर इसका कोई असर होता नहीं दिख रहा है। तभी योगी सरकार के एक विधायक ने पहले हो ट्राफिक के नियमों का उल्लघंन किया इसके बाद जब होमगार्ड ने ऐसा करने से विधायक जी को रोका तो विधायक जी को ये बात इतना नागवार गुजरी कि होमगार्ड के गाल ही गरम कर दिये।

slapped MLA BJP सीएम योगी के बिगड़ैल विधायक ने होमगार्ड को जड़ा थप्पड़

मामला सूबे की राजधानी लखनऊ का है। जहां बीजेपी विधायक श्रीराम सोनकर पर एक ट्राफिक होमगार्ड को मारने का आरोप लगा है। सूत्रों की माने तो विधायक जी वन-वे-रूट पर गलत तरीके से जा रहे थे। जब होमगार्ड ने गाडी रोक कर उन्हे नियम बताया तो पहले तो विधायक जी की बहस हो गई । इसके बाद भी होमगार्ड ने जाने से रोका तो विधायक जी ने तुरंत एक्शन दिखाते हुए होमगार्ड को तमाचे रसीद कर दिए।

इस मामले को लेकर जब ट्राफिक सब इंस्पेक्टर और मेट्रो इन चार्ज प्रेम शंकर शाही से पूछा गया तो उन्होने बेबाक कहा कि पहले विधायक जी को रोका गया। तो उन्होने का कि 300 मीटर के लिए मै 3 किलोमीटर घूमकर आऊंगा। इसके बाद जब होमगार्ड ने नहीं जाने दिया तो उन्होने होमगार्ड पर हाथ छोड़ दिया। इस मामले की जानकारी जैसी ही आईजी जोन की हुई तो तुरंत की एसएसपी लखनऊ को विधायक जी और उनके समर्थकों पर कार्रवाई करने का आदेश दे दिया गया है।

Related posts

जाने क्या है गांधी परिवार की इन 3 ट्रस्टों का राज, जिसकी जांच करेगा गृह मंत्रालय

Rani Naqvi

IAS टीना डाबी ने एक बार फिर किया टॉप, रचा इतिहास

mohini kushwaha

धौलपुर: दुकानदार से लूट, पैसों से भरी पेटी लेकर फरार हुए बदमाश, अभी तक पुलिस के हाथ खाली

Saurabh