featured यूपी

अग्रवाल समाज के DNA में है मदद करना: भाजपा विधायक

अग्रवाल समाज के DNA में है मदद करना: भाजपा विधायक

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में इन दिनों आंशिक कोरोना कर्फ्यू जारी है। इस दौरान समाज के गरीब व असहाय वर्ग को दिक्कत न हो, इसके लिए तमाम तरह के इंतजाम किए गए हैं। इन्हीं इंतजामों की गुणवत्ता को परखने के लिए भाजपा विधायक डॉ. नीरज बोरा लगातार सड़कों पर हैं।

महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्‍कूल पहुंचे विधायक  

लखनऊ उत्तर क्षेत्र से बीजेपी विधायक डॉ. नीरज बोरा मंगलवार को मोती नगर इलाके में बने महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल पहुंचे। यहां उन्‍होंने अग्रवाल समाज द्वारा कोरोना मरीजों के तीमारदारों एवं गरीब वर्ग के लोगों के लिए रोजाना वितरित की जा रही नि:शुल्क मारवाड़ी थाली की गुणवत्‍ता की जांच की। इससे पहले सोमवार को उन्‍होंने सरकारी राशन की दुकानों पर जाकर बांटे जा रहे अनाज की गुणवत्‍ता को भी जांचा था।

भाजपा विधायक ने बढ़ाया हौसला

इस दौरान भाजपा विधायक ने लोगों तक पहुंचाई जा रही इस थाली के लिए अग्रवाल समाज को प्रोत्साहित भी किया। उन्‍होंने अग्रवाल समाज की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि, जब-जब समाज को जरूरत पड़ी है, तब-तब अग्रवाल समाज ने आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाया है। उनके डीएनए में ही मदद करना है।

रोजाना 550 भोजन की थालियों का हो रहा वितरण

डॉ. नीरज बोरा ने कहा कि, लखनऊ के अग्रवाल समाज के नौजवान अच्छी और गुणवत्तापूर्ण थाली जरूरतमंदों को पहुंचा रहे हैं। इस कार्य के लिए उनको धन्यवाद। बता दें कि यहां से रोजाना 550 भोजन की थाली वितरित की जा रही हैं।

अग्रवाल समाज की पहल से लोगों को मदद

भाजपा विधायक ने कहा कि, वास्तविकता ये है कि जिस घर में कोरोना संक्रमण पहुंच रहा है, वहां पूरा-पूरा परिवार ग्रसित हो रहा है। साथ ही जो मरीज़ अस्पताल में भर्ती हैं, उनके तीमारदारों को भी भोजन के लिए परेशानी उठानी पड़ रही है। चूंकि आंशिक कर्फ्यू है, तो ऐसे में रोज़ कमाने खाने वालों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। अग्रवाल समाज की इस पहल से जरूरतमंदों को काफी मदद मिल रही है।

Related posts

आप: अमानतुल्ला खान का निलंबन बहाल, कुमार विश्वास को बताया था बीजेपी का एजेंट

Pradeep sharma

Punjab: लुधियाना में दर्दनाक हादसा, आग से झुलसकर मरे एक ही परिवार के 7 लोग

Rahul

बापू पर दिए बयान पर फंसे अनिल विज, मामला बढ़ने पर दी सफाई

shipra saxena