January 26, 2022 3:30 pm
featured यूपी

बाबा रामदेव के समर्थन में उतरे भाजपा विधायक, कहा चिकित्सकों की टिप्पणी निंदनीय

बाबा रामदेव के समर्थन में उतरे भाजपा विधायक, कहा चिकित्सकों की टिप्पणी निंदनीय

लखनऊ: योग गुरु बाबा रामदेव इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने एलोपैथी चिकित्सा पद्धति पर टिप्पणी की जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। आईएमए के डॉक्टरों द्वारा इसके खिलाफ सरकार को पत्र भी लिखा गया।

बलिया से विधायक ने किया योग गुरु का समर्थन

बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से बाबा रामदेव के प्रति अपना समर्थन जताया। उन्होंने कहा कि भारतीय चिकित्सा प्रणाली में आयुर्वेद और अंग्रेजी दोनों दवाओं का महत्व है। इसी भाव के साथ मरीज की सेवा चिकित्सकों करनी चाहिए। रामदेव का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि मैं हृदय से बाबा रामदेव का अभिनंदन करता हूं। उन्हीं के प्रयासों से आयुर्वेद का महत्व बढ़ा है और स्वस्थ भारत समर्थ भारत अभियान की शुरुआत हुई है।

बाबा रामदेव पर टिप्पणी निंदनीय

चिकित्सकों द्वारा बाबा रामदेव पर की गई टिप्पणी को विधायक सुरेंद्र सिंह ने निंदनीय बताया। उन्होंने कहा कि वर्तमान चिकित्सा पद्धति काफी महंगी हो गई है। इससे समाज में लूट फैली हुई है। एलोपैथ की एक ₹10 की दवा ₹100 में बेचने का रिवाज शुरू हो गया है। यह समाज के लिए बिल्कुल हितकारी नहीं है।

बता दें कि योग गुरु बाबा रामदेव ने पिछले दिनों कोरोना के इलाज में इस्तेमाल होने वाली दवाओं पर टिप्पणी की। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणी वापस ले ली। इसी मामले में अब भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह बाबा रामदेव के समर्थन में आगे आए।

Related posts

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए केदारघाटी में कार्यों का लिया जायजा

piyush shukla

स्कैनिया बस को परिवहन निगम ने दिखाया बाहर का रास्ता, जानिए क्या है मामला

Aditya Mishra

नए इलेक्ट्रिसिटी (अमेंडमेंट) बिल के विरोध में कर्मचारी, 10 अगस्त को होगा बहिष्कार

Aditya Mishra