panchyat 1 बीजेपी की पहली सूची में किसे मिला मौका, जानिए महोबा और गाजियाबाद का हाल

लखनऊ: पहले चरण का चुनाव 15 अप्रैल को होगा, बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। काफी मशक्कत और खींचतान करने बाद समीकरण फिट हुआ। गुरुवार को देर रात तक मीटिंग हो रही थी, जिसमें पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

महोबा में इन्हें मिला मौका

महोबा जिले की बात करें तो यहां के 14 जिला पंचायत वार्ड से उम्मीदवारों की घोषणा हुई है। इन सभी पर पार्टी ने आने वाले पंचायत चुनाव के लिए भरोसा जताया है। खन्ना वार्ड से लेकर पसवारा तक कुल 14 उम्मीदवार चुने गए हैं, जिन्हें जनता के बीच खुद को साबित करना होगा।

बीजेपी की पहली सूची में किसे मिला मौका, जानिए महोबा और गाजियाबाद का हाल

महोबा

गाजियाबाद का दिलचस्प चुनावी रण

गाजियाबाद की पंचायत सीटों पर दावेदारी साबित करने वालों की लंबी लिस्ट थी, जिनमें से योग्य उम्मीदवार को टिकट देना आसान नहीं था। पार्टी की तरफ से कुल 14 नाम सामने रखे गए हैं, जिनकी किस्मत का फैसला 15 अप्रैल को होगा। भोजपुर प्रथम वार्ड से लेकर लोनी तृतीय वार्ड तक पंचायत चुनाव की रेस दिलचस्प होने वाली है।

बीजेपी की पहली सूची में किसे मिला मौका, जानिए महोबा और गाजियाबाद का हाल

गाजियाबाद

पहले चरण का नामांकन 3 अप्रैल से

सूची में नाम आने के बाद से अब चुनाव की रेस और तेज हो जायेगी, जिन्हें टिकट नहीं मिला वह तो कुछ और प्लान बनायेंगे। जिन्हें पार्टी ने मौका दिया है, वह अब अपनी जमीन को और मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे। पहले चरण के नामांकन के लिए 3 और 4 अप्रैल का दिन निर्धारित किया गया है। इसी बीच में सभी को अपना पर्चा दाखिल करना होगा। जिसके बाद नाम वापिस लेने के लिए भी आयोग कुछ दिन का समय देता है।

मुख्तार अंसारी के खिलाफ दर्ज कराएंगे मुकदमा , मेरे खिलाफ राजनीतिक षणयंत्र रचा गया : डॉ अलका राय

Previous article

Lucknow: शिवपाल सिंह यादव ने लगवाई कोरोना की पहली डोज, जानिए क्या कहा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.