Untitled 41 मुख्तार अंसारी के खिलाफ दर्ज कराएंगे मुकदमा , मेरे खिलाफ राजनीतिक षणयंत्र रचा गया : डॉ अलका राय

मऊ:पंजाब के रोपड़ जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को मोहाली कोर्ट ले जाने वाली एंबुलेंस के मामले ने जोर पकड़ लिया है। इस एबुंलेंस का बाराबंकी कनेक्शन सामने आया है।

इस मामले में मऊ के श्याम संजीवनी अस्पताल की मालिक डॉक्टर अलका राय पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जिसके बाद अब अल्का राय ने पत्रकारों से बातचीत कर कहा कि मेरे खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र रचा गया है मुख्तार अंसारी पर दर्ज मुकदमा दर्ज कराएंगी।

बीजेपी नेता डॉ अल्का राय ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

मऊ से बीजेपी नेता डॉ अलका राय ने आज मीडिया कर्मियों से प्रेस वार्ता किया । बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ बहुत बड़ा षणयंत्र रचा गया है। हम मुख्तार अंसारी सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे। डॉ अल्का राय ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा की मीडिया के माध्यम से पता चला है कि हमारे खिलाफ बाराबंकी में मुकदमा दर्ज हुआ है।

इसलिए आप लोगो के साथ प्रेस वार्ता कर रही हूँ और मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगा रही हूँ की मेरे साथ न्याय किया जाए क्योंकि मेरा मुख्तार अंसारी से कोई लेना – देना नही है ।मैं युसुफपुर गावँ की ज़रूर रहने वाली हूँ। लेकिन हम गावँ में रहे नहीं है । हम पिछले 19 सालों से मऊ जनपद में रह रहे है और अपना अस्पताल श्याम संजीवनी हॉस्पिटल चला रहे है । परदहाँ ब्लाक में हम संविदा कर्मी है।लेकिन मेरा मुख्तार अंसारी से कोई संबंध नहीं है ।

अल्का राय पर बाराबंकी में दर्ज हुई एफआईआर

एआरटीओ की तरहीर पर बाराबंकी की नगर कोतवाली में डॉ. अलका राय पर नामजद एफआईआर दर्ज हुई है। डॉक्टर अलका राय पर जालसाजी, धोखाधड़ी और फर्जी दस्तावेज तैयार करने के विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेज़, स्वास्थ्य विभाग की तैयारियां पूरी

Previous article

बीजेपी की पहली सूची में किसे मिला मौका, जानिए महोबा और गाजियाबाद का हाल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.